trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01705805
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Noida: जितेंद्र ने लिवइन पार्टनर मुस्लिम लड़की का किया कत्ल, शादी करना चाहती थी साइबा

Live in Relationship Murder: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक और लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले जोड़े के बीच कत्ल की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जितेंद्र भाटी ने मुस्लिम लड़की साइबा को उस वक्त मौत के घाट उतार दिया जब वो उससे शादी करने के लिए जिद कर रही थी.

Advertisement
Noida: जितेंद्र ने लिवइन पार्टनर मुस्लिम लड़की का किया कत्ल, शादी करना चाहती थी साइबा
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: May 22, 2023, 09:35 AM IST

नोएडा: राजधानी दिल्ली में लिवइन में रहने वाले आफताब पूनावाला पर आरोप है कि उसने अपनी पार्टनर की लाश के कई टुकड़े कर दिए. इसके बाद देश के कई हिस्सों से लिवइन में मरने-मारने वाली खबरें सामने आने लगीं. हाल में नोएडा का मामला सामने आया है. जहां पर जितेंद्र भाटी पर आरोप है कि उसने साइबा को इसलिए मार दिया क्योंकि उसने शादी करने की मांग कर डाली थी. 

पूरा मामला बिसरख थाना इलाके का है. यहां लिवइन में रह रही एक 35 वर्षीय मुस्लिम महिला के कत्ल के मामले पुलिस ने आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने उसके पास से कत्ल में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मिली जानकारी के मुताबिक सहमति के साथ रह रही महिला ने जब अपने लिवइन पार्टनर पर शादी का दबाव बनाया तो उसने महिला की चाकू से वार कर उसका कत्ल कर दिया. 

पुलिस डिप्टी कमिश्नर (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि बिसरख थाना इलाके के गांव हैबतपुर के 18 मई को तालाब में एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी. पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के दौरान महिला की शिनाख्त साइबा (35) के तौर पर हुई. राम बदन सिंह ने आगे बताया कि कत्ल की गई महिला के भाई ने अपनी बहन के कत्ल का आरोप जितेंद्र भाटी नाम के युवक पर लगाया है. भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

आरोपी की जितेंद्र भाटी की उम्र महज़ 22 वर्ष है औ वह हैबतपुर गांव में किराये के मकान में रहता है. पुलिस ने जब जितेंद्र से पूछताछ की तो पता चला की साइबा और वो साल 2022 में सोशल मीडिया के ज़रिए एक दूसरे के करीब आए थे. दोनों के संबंध गहरे हो गए और हैबतपुर गांव में एक साथ रहने लगे. पुलिस के मुताबिक साइबा अपने लिव इन पार्टनर जितेंद्र पर शादी करने का दबाव बना रही थी. 

शादी की बात को लेकर 16 मई को दोनों के बीच विवाद हो गया और आरोपी जितेंद्र ने चाकू से साइबा के हाथ की नस काट दी. नस कट जाने के बाद साइबा की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद जितेंद्र ने लाश को तालाब के अंदर फेंक दिया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}