trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01214238
Home >>Zee Salaam ख़बरें

महिला से पड़ोसी ने किया रेप; ससुराल वालों ने अपवित्र कहकर कर दिया आग के हवाले

मामला झारखंड के गिरिडीह जिले का है, जहां दुष्कर्म पीड़िता के साथ खड़े होने के बजाए उसे ही दोषी मानकर उसकी जान लेने की कोशिश की गई. 

Advertisement
अलामती तस्वीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 10, 2022, 12:06 AM IST

रांचीः रांची के गिरिडीह से एक ऐसी खबर आई है, जिससे सुन और पढ़कर किसी भी संवेदनशील इंसान को इस समाज और यहां बसने वाले लोगों से नफरत हो सकती है. गिरिडीह में एक दुष्कर्म पीड़ित महिला को नैतिक समर्थन देने और उसके साथ खड़े होने के बजाए उसके ससुराल वालों ने उल्टा उसे जिंदा जलाने की कोशिश की है. आग से झुलसी महिला जिंदगी और मौत के दो पाटों के बीच अस्पताल के बिस्तर पर जूझ रही है.
महिला के बयान पर पुलिस ने रेप के आरोपी सुनील चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला को आग में झोंकने वाले उसके जेठ बहादुर पंडित और शनिचर पंडित सहित घर के लोग फरार हैं.

अपने ही घर में घुसने से रोक दिया 
पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार रात की है. यहां बेंगाबाद थाना क्षेत्र के नवासार गांव की महिला शौच के लिए खेत गई थी, तभी सुनील चौधरी नामक एक शख्स ने उसके साथ रेप किया. महिला के शोर मचाने पर घर-गांव के लोग जुटे तो आरोपी भाग गया. पीड़ित महिला जब वह घर लौटकर आई तो घर के लोगों ने अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए महिला को घर में घुसने से रोक दिया. 

केरोसिन उड़ेलकर उसे आग लगा दी
बाद में पीड़ित के ससुराल के लोगों ने उसके शरीर पर केरोसिन उड़ेलकर उसे आग लगा दी. महिला की चीख सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे और उसे बचाने की कोशिश की. घटना की जानकारी मिलने पर गुरुवार को पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल में दाखिल कराया. उसके फर्द बयान पर रेप और उसे जलाने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Zee Salaam

Read More
{}{}