trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01891318
Home >>Zee Salaam ख़बरें

नवादा में दर्दनाक सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने 4 को रौंदा, 3 की मौके पर मौत

Nawada Roada accident: बिहार में रोजाना सड़क हादसे में लोग जान गंवा रहे हैं. नवादा जिले में एक बेकाबू ट्रक ने 4 मजदूरों को कुचल दिया. जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई.    

Advertisement
नवादा में दर्दनाक सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने 4 को रौंदा, 3 की मौके पर मौत
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Sep 28, 2023, 01:39 PM IST

Bihar Road Accident News: बिहार के नवादा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां 4 पैदल मजदूरों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. इस दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ये घटना तब घटी जब चारों मजदूर गया-नवादा रोड के रास्ते काम पर जा रहे थे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें शोभिया मंदिर के पास रौंद दिया. चारों मजदूर एक चार पहिया वाहन को कुछ जानकारी देने के लिए रूके थे, तभी ये हादसा हुआ. 

पुलिस जांच में जुटी
घटना की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. स्थानीय नागरिक और मृतक के परिवार वालों ने सड़क को जाम कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. पुलिस गुस्साए ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं. स्थानीय प्रशासन और पुलिस अफसर घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं.  

आरोपी ड्राईवर मौके से फरार
घटना में एक पिकअप भी क्षतिग्रस्त हो गया है. आरोपी ड्राईवर मौके से फरार है. जानकारी के मुताबिक, मजदूर सब्जी में मजदूरी करते थे.    

मरने वालों की पहचान (1.) प्रह्लाद कुमार जिसकी उम्र 17 साल, पिता रामबाबू चौहान, (2.) समीर कुमार उम्र 26 साल, पिता समीर कुमार, (3.)आकाश कुमार उम्र 15 साल, पिता श्रीकांत चौहान के रूप में हुई है. जबकि हादसे में घायल शख्स का इलाज नजदीक के अस्पताल में किया जा रहा है. घटना में जान गंवाने वाले परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इस पहले मधेपुरा जिला के चौसा थाना में ऑटो और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई थी और 17 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे. हादसे में मरने वाले लोग एक ही गांव के थे, सभी लोग गंगा स्नान कर वापस घर जा रहे थे.     

 

 

Read More
{}{}