trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01635606
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Navjot Singh Sidhu: जेल से बाहर आते ही सिद्धू ने ठोका सीना, केंद्र और पंजाब सरकार को सुनाई खरी-खरी

Navjot Singh Sidhu: पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने जेल से बाहर आते ही केंद्र और पंजाब सरकार पर बड़ा हमला बोल दिया है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को एक क्रांति करार दिया है. पढ़िए पूरी खबर

Advertisement
Navjot Singh Sidhu: जेल से बाहर आते ही सिद्धू ने ठोका सीना, केंद्र और पंजाब सरकार को सुनाई खरी-खरी
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Apr 01, 2023, 07:22 PM IST

Navjot Singh Sidhu: पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज 10 महीने के बाद जेल से रिहा हो गए हैं. 33-34 साल पुराने रोड रेज मामले में पिछले साल सिद्धू को एक साल की सख्त सज़ा का फरमान अदालत की तरफ से दिया गया था. लेकिन उनके अच्छा आचरण की वजह से 10 महीने में रिहा कर दिया गया है. जेल से बाहर आने पर सिद्धू ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोल दिया है. 

सिद्धू ने कहा कि सरकार इतनी डरी हुई है कि वो सच सुनना नहीं चाहती. उन्होंने आगे कहा कि जब भी डिक्टेटरशिप इस देश में आई तो एक क्रांति आई है और मैं छाती ठोक के कहता हूं कि उस क्रांति का नाम है राहुल गांधी. उन्होंने कहा कि उस क्रांति ने सरकार की जड़े हिला दी हैं. उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र बेड़ियों में है बेड़ियों में. आज देश में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर मेरा छोटा भाई भगवंत मान भी सुन रहा हो तो यह उसके लिए भी है. 

उन्होंने कहा कि पंजाब इस देश की ढाल है. उस ढाल को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. पंजाब राष्ट्रपति शासन लगाने की साज़िश रची जा रही है. पंजाब में माइनॉरिटी रूल है. जहां जहां माइनॉरिटी मेजॉरिटी में है वहां लोकतंत्र नहीं केंद्र की सरकार साज़िश रचती है. अपनी रिहाई को लेकर सिद्धू ने कहा,"मुझे दोपहर के आसपास रिहा किया जाना था लेकिन उन्होंने इसमें देरी की. वे चाहते थे कि मीडिया के लोग चले जाएं."

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कहा जा रहा था कि उन्हें दोपहर में रिहा किया जाएगा लेकिन वह शाम पांच बजकर 53 मिनट पर जेल से बाहर निकले. सिद्धू के समर्थक उनका भव्य स्वागत करने के लिए शनिवार को सुबह से ही जेल के बाहर इकट्ठा हो गये थे और उन्होंने ‘नवजोत सिद्धू जिंदाबाद’ के नारे लगाए. अमृतसर के सांसद गुरजीत औजला, पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख- शमशेर सिंह दुल्लो, मोहिंदर सिंह केपी और लाल सिंह, पूर्व विधायक नवतेज सिंह चीमा समेत कई कांग्रेसी नेता व अश्वनी सेखरी, सुखविंदर सिंह डैनी भी सिद्धू के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रहे थे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}