trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02224627
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Nalanda News: भांजे को बचाने में दो मामा की मौत, खबर सुनते ही दुनिया छोड़ गई नानी

Nalanda News: बिहार के नालंदा में बड़ा हादसा हो गया है.  खबर है कि करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. यह घटना कतरी सराय थाना क्षेत्र के तारा बीघा गांव की है.

Advertisement
Nalanda News:  भांजे को बचाने में दो मामा की मौत, खबर सुनते ही दुनिया छोड़ गई नानी
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Apr 27, 2024, 03:50 PM IST

Nalanda News: बिहार के नालंदा में बड़ा हादसा हो गया है. खबर है कि करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. यह घटना कतरी सराय थाना क्षेत्र के तारा बीघा गांव की है. बताया जा रहा है कि शौच के बाद तालाब में हाथ मुंह धोने के दौरान यह हादसा हुआ है. मरने वालों में दो सगे भाई और तीसरा उनका भांजा था. 

घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. जबकि दो बटों की मरने की खबर सुनकर मां यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और वह भी हार्ट अटैक का शिकार हो गईं.  वहीं, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर सभी शवों को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.
 
मरने वालों की हुई पहचान
मरने वालों की पहचान  मिथुन राम, पंकज राम और गुलशन कुमार के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, गुलशन कुमार शौच के बाद तालाब में हाथ मुंह धोने गए थे. इसके बाद वो करंट की चपेट में आ गए. वहीं, पर  मौजूद मिथुन और पंकज को लगा कि भांजा गुलशन तालाब में डूब रहा है, जिसके बाद दोनों उसे बचाने गए, लेकिन वो भी करंट की चपेट में आ गए. 

पुलिस ने इस  मामले की जांच तेज कर दी है. पुलिस ने बयान जारी कर कहा, "मामले में कोताही बरतने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी."
 
गांव के लोगों ने बताया
दूसरी तरफ, स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने तालाब में मछली पालन किया है और असामाजिक तत्वों से बचने के लिए तालाब के चारों तरफ बिजली के करंट से सुरक्षित किया था. परिवार के कुछ लोग तालाब में मछली पकड़ रहे थे, तभी रिश्ते में अन्य युवक जो भांजा लग रहा था. वो अचानक करंट की चपेट में आ गया, दोनों मामा को लगा वह डूब रहा है लेकिन वो करंट की चपेट में आने से  छटपटा रहा था. इस दौरान तीनों कीी मौत हो गई. घटना के बाद आस पास के इलाकों के लोंगो की भीड़ इकट्ठा हो गई.      

 

 

Read More
{}{}