trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01870004
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Mussoorie Murder Case: भाई के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या, अलग धर्म होने की वजह से शादी से किया था इंकार

Mussoorie Murder Case: उत्तराखण्ड के मसूरी के भट्टा गांव के एक होटल में लड़के की गला रेतकर हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है.पुलिस ने इस मामले में आरोपी भाई-बहन को गिरफ्तार कर लिया है.   

Advertisement
Mussoorie Murder Case: भाई के साथ मिलकर प्रेमी की  हत्या, अलग धर्म होने की वजह से शादी से किया था इंकार
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Sep 13, 2023, 07:14 PM IST

Mussoorie Murder Case: उत्तराखण्ड के मसूरी के भट्टा गांव के एक होटल में लड़के की गला रेतकर हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी भाई-बहन को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक हत्या की वजह लड़की से प्यार करके शादी से मुकरना बताया जा रहा है.

दरअसल, मसूरी के होम स्टे 7 नाइट के कमरे में दो लड़का और एक लड़की ठहरी थी. इसी दौरान  होटल में एक लड़के का मर्डर हो गया. बाकी  होटल में ठहरे लड़का और लड़की फरार हो गए. मरने वाले की आईडी से उसकी पहचान हुई, लड़का रुड़की के आदर्श नगर के रहने वाला कपिल चौधरी था. फिलहाल मृतक के भाई की तहरीर पर मसूरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने जांच में CCTV फुटेज और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी जिसका नंबर यूके 17बी 2632 पर फोकस किया. CCTV फुटेज देखकर कपिल के परिवार वालों ने लड़की की पहचान कुदरत के रूप में की, जो दिल्ली की रहने वाली है. इसी बीच, पुलिस कोआरोपी लड़की और उसका भाई अब्दुल्ला की खबर मिली जिसके बाद पुलिस ने उसे गाड़ी के साथ हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया. 

इन 6 लोगों को नहीं खानी चाहिए दाल, वरना पकड़ लेंगे बिस्तर ! 

चाकू बरामद
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के निशानदेही पर घटना में उरपयोग किया चाकू बरामद किया है. आरोपी कुदरत ने बताया कि उसकी कपिल चौधरी से दिल्ली के करोलबाग मार्केट में पहली बार मुलाकात हुई थी. फिर यहां से दोनों की फोन बातचीत शुरू हुई. 

दूसरे जगह शादी करने से थे नाराज
कपिल अक्सर दिल्ली आकर कुदरत से मिलता था. कपिल ने लड़की से शादी करने का वादा किया था. हालांकि, परिवार वालों के कहने पर कपिल कहीं दूसरे जगह शादी करने जा रहा था. इसकी खबर जैसे ही अब्दुल्ला को चला तो उसने बहन के साथ  कपिल को मारने के लिए षडयंत्र रचा.

भाई- बहन ने 9 सितंबर को कपिल के साथ उसकी गाड़ी में मसूरी पहुंचे.होटल में अब्दुल्ला ने करीब चार बजे कपिल का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. उसके बाद दोनों ने मिलकर कपिल के लाश को बेड के नीचे छिपाकर  फरार हो गए.

Read More
{}{}