trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02261885
Home >>Muslim News

BJP का समर्थन करने पर मुसलमानों को अपनों से लेना पड़ता है पंगा; बिना खता सबा खान को मिली सजा

Prayagraj News: प्रयागराज में एक मुस्लिम महिला और उसकी बेटी बीजेपी की पक्ष में चुनाव प्रचार कर रही थी. तभी इलाके के कुछ दबंगों ने महिला और उसकी बेटी की पिटाई कर दी. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Advertisement
BJP का समर्थन करने पर मुसलमानों को अपनों से लेना पड़ता है पंगा; बिना खता सबा खान को मिली सजा
Stop
Taushif Alam|Updated: May 24, 2024, 05:25 PM IST

Prayagraj News: लोकसभा इलेक्शन में बीजेपी के पक्ष में प्रचार करना एक मुस्लिम महिला पर भारी पड़ गया है. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक मुस्लिम महिला और उसकी बेटी बीजेपी की पक्ष में चुनाव प्रचार कर रही थी. तभी इलाके के कुछ दबंगों ने महिला और उसकी बेटी की पिटाई कर दी. इसके साथ ही दबंगों ने महिला को धमकी दी है कि अगर वो बीजेपी के पक्ष में प्रचार करना नहीं छोड़ती है, तो उसे बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा.

क्या है पूरा मामला
यह मामला प्रयागराज के करैली थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाली सबा खान और उनके परिवार के दूसरे सदस्य बीजेपी के लिए चुनाव में प्रचार कर रहे हैं और मुल्क में फिर से बीजेपी वोट देने की अपील कर रहे हैं. इसी से नाराज इलाके के सलीम ख़ान ने कई बार सबा खान और उनके परिवार को चेतावनी दी है कि वो बीजेपी के पक्ष में प्रचार करना छोड़ दे, वरना अंजाम बुरा होगा. लेकिन सबा खान नहीं मानी और बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करना जारी रखी.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वहीं. 22 मई की शाम को जब सबा खान अपनी बेटी के साथ अपने घर के पास ही कुछ महिलाओं को केंद्र सरकार और योगी सरकार की नीतियों को समझा रही थीं, तभी उन्हें सलीम ख़ान आया और मारपीट करने लगा. खुद को बचाने के लिए सना खान जब घर के भीतर भागने लगी तो दबंग सलीम ख़ान ने घर में घुसकर उनकी बेटी और उन्हें जमकर मारा पीटा, मामले में सबा खान ने करैली थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक मुल्जिम को गिरफ्तार भी कर लिया है, घटना में शामिल दूसरे आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है. 

8 रोज्यों में होगी वोटिंग
वाजेह हो कि छठे फेज में 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में के 58 सीटों पर 25 मई को इलेक्शन होना है. इन सभी सीटों के लिए चुनाव प्रचार अब थम गया है. इस चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दों का शोर रहा ही है, लेकिन अलग-अलग लोकसभा इलाकों में स्थानीय मुद्दे भी हावी है. इन ज्यादातर सीटों पर सुबह 7 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी.  

Read More
{}{}