trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01203753
Home >>Zee Salaam ख़बरें

मूसेवाला हत्याकांडः पंजाब पुलिस ने मामले में की पहली गिरफ्तारी; हिरासत में मनप्रीत सिंह

प्रसिद्ध पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता मूसेवाला की इतवार को मानसा जिले में नामालूम हमलावरों ने हत्या कर दी थी. मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया.

Advertisement
अलामती तस्वीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 31, 2022, 09:39 PM IST

चंडीगढ़ः पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दो दिन बाद मंगलवार को इस मामले में पहली गिरफ्तारी की. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हत्या के इस मामले में मनप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर एक अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. प्रसिद्ध पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता मूसेवाला की इतवार को मानसा जिले में नामालूम हमलावरों ने हत्या कर दी थी. इससे एक दिन पहले ही राज्य सरकार ने उनके सुरक्षा घेरे में कटौती की थी.

पसंदीदा ट्रैक्टर पर निकली मूसेवाला की अंतिम यात्रा
सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार मंगलवार को मानसा जिले में उनके पैतृक गांव में किया गया, जहां उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए. गायक की पार्थिव देह को मंगलवार सुबह मानसा सरकारी अस्पताल से कड़ी सुरक्षा के बीच मूसा गांव में स्थित उनके घर लाया गया. मानसा अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम किया गया था. मूसेवाला के घर में उनकी पार्थिव देह के पास बैठे उनके माता-पिता और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. मूसेवाला की मां को उनके पिता को ढाढस बंधाते हुए देखा गया.

अपने पसंदीदा गायक की अंतिम झलक पाने के लिए पंजाब, राजस्थान और चंडीगढ़ समेत अनेक जगहों से बड़ी संख्या में लोग आये थे. मूसेवाला की अंतिम यात्रा के लिए उनके पसंदीदा ट्रैक्टर को फूलों से सजाया गया और इस पर मूसेवाला को उनके परिवार के एक खेत तक अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया.इसी ट्रैक्टर पर मूसेवाला ने अपने अनेक गानों की शूटिंग की थी.

Zee Salaam

Read More
{}{}