trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01468287
Home >>Zee Salaam ख़बरें

लिव इन में रह रही एक और महिला का कत्ल, पहले उंगली और बाद में काटा गला

Man kills live-in partner दिल्ली में एक और दिल दहला देने वाली कत्ल की घटना सामने आई है. प्रताप नगर में लिव इन में रही 35 वर्षीय महिला का उसके पार्टनर ने कत्ल कर दिया. 

Advertisement
File PHOTO
Stop
Tahir Kamran|Updated: Dec 03, 2022, 12:15 PM IST

Delhi Murder: श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझी नहीं थी कि एक और लिवइन पार्टर की बेहरम कत्ल की वारदात सामने आ गई है. राजधानी दिल्ली की तिलक नगर इलाके में गणेश निगर में एक 35 साल की महिला की उसके साथ लिवइन में रह पार्टनर बेहरमी से कत्ल कत्ल कर दिया है. महिला की 16 वर्षीय बेटी भी थी. जो इस मामले में अहम कड़ी मानी जा रही है. पुलिस मृतक महिला की बेटी के बयानों के मुताबिक केस दर्ज कर रही है. 

दिल्ली के तिलक नगर इलाके में गुरुवार को एक महिला की लाश घर में मिली थी. महिला का नाम रेखा नाम बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि उसके लिव-इन पार्टनर ने उसका गला काट कर कत्ल कर दिया. यही नहीं धारदार हथियार से महिला के जबड़े पर भी हमला किया गया था. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी क्राइम ब्रांच ने पंजाब से की है.

आरोपी का नाम मनप्रीत है जो पहले भी किडनैपिंग और कत्ल के मामले में शामिल रहा है. इस मामले में भी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी मनप्रीत के बारे में पुलिस ने बताया कि वह दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद-फरोख्त का काम करता है. उसके पिता यूएस में बसे हुए हैं. उसकी 2006 में शादी भी हो चुकी है और पत्नी से उसके दो बेटे हैं. लेकिन साल 2015 में रेखा नाम की महिला के संपर्क में आया और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा.

मनप्रीत ने इसके बाद गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया. जिसमें वो रेखा के साथ लिव-इन में रहने लगा और धीरे-धीरे उसे लगा कि वह अब इस रिश्ते में फंसा हुआ महसूस कर रहा है. इसलिए उसने रेखा को खत्म करने का प्लान बनाया. 1 दिसंबर की रात को उसने फ्लैट में पहुंचकर रेखा की 16 वर्षीय बेटी को पहले खाने में नींद की गोलियां मिलाकर सुला दिया. इसके बाद उसने रेखा की उस चापड़ से कत्ल कर दिया. 

पुलिस को शक है कि आरोपी ने श्रद्धा हत्याकांड देखने के बाद इस प्लान का ताना-बाना बुना था. इसीलिए उसने चापड़ खरीदा था. उसकी प्लानिंग कुछ वैसी ही थी मगर घर में मौजूद 16 वर्षीय लड़की की वजह से उसने वारदात अंजाम देकर फरार होना ही बेहतर समझा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}