Home >>Zee Salaam ख़बरें

जस्टिन बीबर के चेहरे पर ट्वीट करना मुनव्वर को पड़ा भारी, लोगों ने जम कर किया ट्रोल

जस्टिन बीबर का हवाला देकर मुनव्वर फारूकी ने भारत पर ट्वीट किया जो कुछ यूजर को अच्छा नहीं लगा. इसके बाद यूजर ने मुनव्वर फारूकी को बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

Advertisement
Munawar Farooqui
Stop
Shabnaz Khanam |Updated: Jun 15, 2022, 07:35 PM IST

Justin bieber: कुछ दिन पहले पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin bieber) के चेहरे पर एक साइड में लकवा मार गया. उनका चेहरा 'रामसे हंट सिंड्रोम' बीमारी से पीड़ित हो गया है. जिसकी वजह से उनके चेहरे का एक हिस्सा काम नहीं करता है. उनकी एक आंख की पलक नहीं झपक रही है और ना ही वो उस साइड से हंस पा रहे हैं. जस्टिन की बीमारी जानने के बाद उनके फैंस अलग-अलग तरह से अपने ग़म का इज़हार कर रहे हैं. ऐसे में कमेडियन मुनव्वर फारूकी का जस्टिन की बीमारी पर ट्वीट करना लोगों को नागवार गुजरा है. इसलिए लोगों ने मुनव्वर की क्लास लगा दी है. 

जस्टिन बीबर की बीमारी पर दुनिया भर से रिएक्शन्स आ रहे हैं. लोग उनकी बीमारी से आहत हैं उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इसी कड़ी में स्टैंडअप कमेडियन मुनव्वर फ़ारूकी ने भी जस्टिन बीबर की बीमारी के ताल्लुक से ट्वीट किया है. लेकिन यूजर्स को मुनव्वर फारूकी का ये ट्वीट अच्छा नहीं लगा. इसलिए लोगों ने मुनव्वर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

मुनव्वर फारूकी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'डियर जस्टिन बीबर, मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं, यहां भी हिंदुस्तान का दाईं ओर ठीक से काम नहीं कर रहा'. इसके बाद लोगों ने मुनव्वर फारूकी के ट्वीट पर लोगों ने कमेंट किए. थोड़ी ही देर में मुनव्वर का ये ट्वीट वायरल हो गया. कुछ लोगों ने इसे 'डार्क कॉमेडी' कहा, तो कई लोग मुनव्वर के इस ट्वीट को जस्टिन की बीमारी का मज़ाक उड़ाना बता रहें हैं. एक यूज़र ने लिखा है, "किसी की सेहत पर सबसे बुरा जोक है यह कोई चुल्लु भर पानी दो इसको यार." एक दूसरे यूजर ने लिखा कि "सुनो ना तुम शांत रहो जस्टिन ठीक हो जाएगा. इंडिया हमेशा ठीक चला और ठीक चलेगा, तुम शांत रहो." ज़्यादातर लोगों ने मुनव्वर के इस ट्वीट पर ऐतराज़ जताया है.

कौन हैं मुनव्वर फ़ारूकी?

मुनव्वर फ़ारूकी एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. उनकी कॉमेडी यूट्यूब पर काफी पसंद की जाती हैं. हाल ही में वह रियलिटी शो "लॉकअप" के लिए सुर्खियों में थे. वो इस शो के विनर भी रहे. फारूकी 28 जनवरी 1992 को गुजरात के जूनागढ़ में पैदा हुए. उनका पूरा नाम मुनव्वर इक़बाल फ़ारुकी है. साल 2021 में मुनव्वर को मध्य प्रदेश पुलिस ने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया. इस मामले में वह जेल भी जा चुके हैं.

Video: 

{}{}