trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01843793
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Mumbai Fire: मुंबई के एक होटल में लगी आग, झुलसने से 3 की मौत, 5 लोग ज़ख़्मी

Fire In Mumbai Hotel: मुंबई के सांताक्रुज इलाके में एक होटल में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग जख्मी हो गए. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और राहत-बचाव का काम जारी है.  

Advertisement
Mumbai Fire: मुंबई के एक होटल में लगी आग, झुलसने से 3 की मौत, 5 लोग ज़ख़्मी
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Aug 27, 2023, 05:13 PM IST

Mumbai Hotel Fire: रविवार को मुंबई से एक अफसोसनाक खबर सामने आई. मुंबई के सांताक्रुज इलाके में एक होटल में आग लगने के हड़कंप मच गया. आग की लपटें देखकर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. आग इतनी भयानक थी कि उसकी चपेट में आने से कई लोग बुरी तरह झुलस गये, जबकि तीन लोगों की मौत हो गई है. इस घटना में कई लोगों के जख्मी होने की खबर मिल रही है. आग लगने की खबर मिलते ही घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचीं. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

आग पर पाया गया काबू
जानकारी के मुताबिक, आग रविवार की दोपहर तकरीबन 1 बजे के आसपास लगी. देखते ही देखते होटल का बड़ा हिस्सा आग की चपेट में आ गया. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां राहत और बचाव के काम में लगी हुई हैं. एहतियात के तौर पर होटल के बाकी हिस्से को खाली करा दिया गया है. हालांकि, अभी तक आग लगने की वजह सामने नहीं आई है. जैसे ही होटल में ठहरे लोगों को आग लगने की घटना के बारे में पता चला, लोग आनन-फानन में बाहर निकलने लगे, जिसकी वजह से होटल में कुछ देर के लिए भगदड़ जैसे हालात नजर आए. होटल प्रशासन ने हंगामी हालात में पूरे होटल को खाली कराया.

राहत और बचाव का काम जारी
हादसे में जख्म हुए लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. वहीं, दूसरी तरफ होटल में रूके हुए लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए राहत और बचाव का काम जारी हैं. सांताक्रुज इलाके में होटल में आग लगने के बाद आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल है. फिलहाल आग के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. BMC के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें होटल में आग लगने की खबर रविवार को दोपहर 1.17 मिनट पर मिली. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

Watch Live TV

Read More
{}{}