trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02417058
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Mumbai Fire: मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में लगी आग, 9 दमकल मौके पर मौजूद

Mumbai Kamala Mills Compound Fire: मुंबई के टाइम्स टावर में आग लग गई है. मौके पर 9 दमकल मौजूद हैं. हालात पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. अभी चोट लगने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Advertisement
Mumbai Fire: मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में लगी आग, 9 दमकल मौके पर मौजूद
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Sep 06, 2024, 08:15 AM IST

Mumbai Kamala Mills Compound Fire: शुक्रवार, 6 सितंबर को सुबह 6.29 बजे मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में मौजूद टाइम्स टॉवर में भयानक आग लग गई. आग की फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फायर ब्रिगेड की टीमें व्यावसायिक प्रतिष्ठान में आग बुझाने का काम कर रही हैं. बीएमसी की एमएफबी, पुलिस, एम्बुलेंस सेवाएं, बेस्ट सप्लाई वार्ड स्टाफ को तैनात किया गया है.

मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में आग

अभी तक इस हादसे में किसी के कोई चोट लगने की जानकरी सामने नहीं आई है.  इससे पहले 29 दिसंबर 2017 को कमला मिल्स परिसर में एक रेस्टोरेंट में आग लग गई थी. इस आग में 14 लोगों की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे. इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

लेवल 2 की आग

अग्निशमन विभाग ने इसे लेवल 2 (बड़ी) आग के रूप में कैटेग्राइज किया है. विभाग ने आग बुझाने के लिए नौ दमकल गाड़ियों और अन्य अग्निशमन वाहनों को घटनास्थल पर भेजा है. अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

अधिक जानकारी का इंतेजार है.

Read More
{}{}