trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01485188
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Mukhtar Ansari को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने किया गिरफ्तार, बांदा जेल में हैं बंद

Mukhtar Ansari Arrested: मुख्तार अंसारी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक वह अभी बांदा जेल में बंद हैं. पढ़ें पूरी खबर

Advertisement
File Photo
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Dec 14, 2022, 12:59 PM IST

Mukhtar Ansari Arrested: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की मुश्किले कम नहीं हो रही हैं. अब ईडी ने उन्हें धन शोधन के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है. गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी अभी जेल में है. आपको बता दें उन्हें उत्तर प्रदेश के एक स्थानीय कोर्ट में पेश करने के बाद गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने बताया है कि 5 बार के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद हैं.

किस मामले में गिरफ्तार हुए अंसरी

न्यूज एजेंसी भाषा ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि धन शोधन रोकथाम कानून की आपराधिक धाराओं के तहत उन्हें हिरासत में लिया गया था. उन्हें एजेंसी द्वार पेशी वारंट के आधार पर प्रयागराज की एक अदालत में पेश किया गया. आपको बता दें मुख्तार (Cases Against Mukhtar Ansari) अंसारी  के खिलाफ जमीन हथियाने, हत्या और वसूली समेत अन्य आरोपों  में मामले दर्ज हैं. वह तकरीबन 40 आपराधिक मामलों में ई़डी के जांच के घेरे में हैं. वह हत्या और हत्या की कोशिश के मुकदमों का सामना कर रहे हैं.

2021 में दर्ज हुआ था केस

आपको जानकारी के लिए बता दें मुख्तार अंसारी के खिलाफ 2021 में ईडी ने मनी लॉन्ड्र्रिंग का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद ईडी के अफसरों ने उनसे बांदा जेल में पूछताछ भी की थी. इस मामले को लेकर ईडी उनके परिवार से भी पूछताछ कर चुकी है. बता दें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में बंद है. वहीं साला नैनिताल जेल की सलाखों के पीछे है.

Zee Salaam Live TV

Read More
{}{}