trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01763514
Home >>Zee Salaam ख़बरें

MP News: भरत ने 30 घंटों से फ्रिजर में रखा हुआ था पत्नी का शव; पता लगने पर कही ये बात

MP News: मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने 30 घंटों से अपनी पत्नी का शव फ्रिजर में रखा हुआ था. पुलिस को जानकारी मिली तो शव को बरामद किया गया

Advertisement
MP News: भरत ने 30 घंटों से फ्रिजर में रखा हुआ था पत्नी का शव; पता लगने पर कही ये बात
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jul 03, 2023, 08:15 AM IST

MP News: मध्य प्रदेश में पुलिस ने एक महिला का शव फ्रिजर से बरामद किया है. उसके पति ने लाश को पिछले तीस घंटों से फ्रिजर में रखा हुआ था. पुलिस को जानकारी मिली तो शव को बरामद किया गया. इस मामले में पति और महिला के परिवार वालों का बयान आया है. पति का कहना है कि वह अपने बेटे का इंतेजार कर रहा था जिस कारण उसने शव को फ्रिजर में रखा वहीं महिला के परिवार वालों का कहना है शख्स ने हत्या करने के बाद लाश को फ्रिजर में रखा था. फिलहाल पुलिस ने शव को  संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल भेजा है. पोस्टमॉर्टम के बाद ही सारा मामला सामने आ पाएगा.

क्या है पूरा मामला?

आपको जानकारी के लिए बता दें ये मामला मध्य प्रदेश के रीवा का है. जहां थाना क्षेत्र जिउला गांव में जहां भरत की पत्नी सुमित्री की 30 को मौत हो गई. लेकिन इसकी जानकारी महिला के भाइयों को नहीं दी गई. जब भाईयों को इसके बारे में पता लगा तो वह पुलिस के साथ भरत के यहां पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने महिला के शव को फ्रिजर से बरामद किया.

महिला के भाई ने लगाया ये आरोप

महिला के भाई ने अभय राज ने आरोप लगाया है कि भरत ने उसकी बहन की हत्या की है. वह उसे प्रताड़ित करता था. वहीं आरोपी का कहना है कि महिला की मौत 30 जून को हो गई थी. इसकी जानकारी बेटे को दी गई वह मुंबई में रबता है. उसके इंतेजार में ही शव फ्रिज में रखा था.

आरोपी ने बताया कि उसने लायंस क्लस से फ्रिजर मंगाकर शव को सुरक्षित रखा था. उसकी मौत पीलिया के कारण हुई है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सब कुछ बात सामने आ पाएगी.

Read More
{}{}