trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02373180
Home >>Salaam Crime News

19 साल के लड़के पर इंग्लिश टीचर ने लगाया रेप का इलज़ाम; आरोप बर्दाश्त नहीं कर पाया स्टूडेंट

Rape in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में एक 19 साल के लड़के ने इसलिए फांसी लगा ली कि उसके खिलाफ 25 साल की अंग्रेजी टीचर ने रेप का मामला दर्ज कराया था. लड़के के पिता का इल्जाम है कि उसको ब्लैकमेल किया गया.  

Advertisement
19 साल के लड़के पर इंग्लिश टीचर ने लगाया रेप का इलज़ाम;  आरोप बर्दाश्त नहीं कर पाया स्टूडेंट
Stop
Siraj Mahi|Updated: Aug 07, 2024, 08:59 PM IST

Rape in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में रेप का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. राज्य के इंदौर जिले में एक स्कूल की अंग्रेजी टीचर ने अपने छात्र पर रेप का इल्जाम लगाया. टीचर ने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने केस दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने स्टूडेंट का स्टेटमेंट दर्ज किया. इसके बाद परेशान लड़के ने फांसी लगा ली.

लड़के ने लगाई फांसी
यह मामला मंगलवार को पेश आया. स्टूडेंट के मां-बाप का कहना है कि उनके बच्चे को ब्लैकमेल किया गया. महिला थाना के इंचार्ज कौशल्या चौहान ने कहा कि "19 साल का लड़का बैचलर ऑफ फॉर्मेसी का स्टूडेंट है और वह इंदौर में रहता है. मंगलवार को उसने फांसी लगाकर अपने आपको खत्म कर लिया. उसकी बहन ने उसका शव लटका देखा और उसने मां-बाप को बताया. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई." 

यह भी पढ़ें: अयोध्या में मोईद पर नाबालिग के साथ रेप करने का इल्जाम; घर पर चला बुलडोजर

अंग्रेजी की टीचर ने की शिकायत
कौशल्या चौहान ने आगे बताया कि "25 साल की अंग्रेजी की अध्यापिका ने तीन दिन पहले लड़के खिलाफ रेप की शिकायत की थी. महिला कोचिंग सेंटर में पढ़ा रही था. इस मामले में पुलिस जांच कर रही थी. पुलिस ने लड़के को बुलाया और उसका बयान दर्ज किया. इसके बाद लड़के ने अपने आपको खत्म कर लिया." अधिकारियों ने बताया कि लड़के ने इतना खतरनाक कदम क्यों उठाया, इस बारे में पता लगाया जा रहा है. 

लड़के को किया गया ब्लैकमेल
लड़के के पिता का कहना है कि उनका बच्चा बहुत ज्यादा अवसाद में था और उसे उसकी पुरानी ट्यूशन टीचर ब्लैकमेल कर रही थी. उन्होंने कहा कि "वह उससे कुछ ही साल बड़ी थी और जहां तक उनके साथ रेप के इल्जाम का सवाल है, मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. अध्यापिका मेरे बेटे को रेप की शिकायत दर्ज कराने की धमकी दे रही थी. इसकी चैट मैंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है." अधिकारियों ने कहा कहा कि मामले की जांच जारी है.

Read More
{}{}