trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01963817
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Morena Violence: एमपी में चुनाव के बीच मुरैना में पत्थरबाजी, जानें पूरी डिटेल

MP News: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मुरैना की दिमनी विधानसभा में पत्थरबाजी हुई है. यह टकराव बूध नंबर 148 पर हुआ है. पूरी खबर पढ़ें.

Advertisement
Morena Violence: एमपी में चुनाव के बीच मुरैना में पत्थरबाजी, जानें पूरी डिटेल
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Nov 17, 2023, 11:01 AM IST

MP News: मध्य प्रदेश में आज 230 सीटों पर वोटिंग की जा रही है. इस बीच मुरैना से एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां दिमनी विधानसभा इलाके में दो गुटों में पथराव हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ फायर भी किए गए हैं. हालांकि पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की है. इस हिंसा में एक शख्स घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिमनी विधानसभा में हिंसा

दिमनी विधानसभा इलाके में 148 बूध नबर पर सुबह दो पक्षों में टकराव हुआ है. बताया जा रहा है कि पथराव करने वाले लोगों ने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था. इस दौरान पुलिस एक्शन में आई और हिंसा करने वाले लोगं को खदेड़ दिया. घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मतदाताओं के लिए अत्याधिक पुलिस तैनात किया गया है. इसी सीट से केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी चुनाव लड़ रहे हैं.

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने जानकारी दी है कि यह एक बेहद संवेदनशील बूथ है, यहां बीएसएफ को तैनात किा गया है. आज सुबह यहां दो पक्षों के बीच विवाद की जानकारी मिल थी. पुलिस मौके पर पहंची और हंगामा करने वालों को खदेड़ा. कुछ गांव वालों ने कहा कि फायरिंग भी की गई थी, हालांकि इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

इंदौर में हुई थी हिंसा

बता दें इससे पहले इंदौर के राऊ विधानसभा इलाके में देर रात हिंसा हुई थी. बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था. पुलिस को हालात को संभालने के लिए आंसू गोले छोड़ने पड़े थे. बीजेपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमका रहे थे. वहीं इस मसले को लेकर कांग्रेस ने कहा राऊ विधानसभा क्षेत्र में मतदान से पहले भाजपा कार्यकर्ता लोगों को शराब, कम्बल और पाजेब बांट रहे थे.

Read More
{}{}