trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01867692
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Monu Manesar: 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया मोनू मानेसर, नूंह में सिक्योरिस सख्त

Monu Manesar:  मोनू मानेसर पर जुनैद और नासिर की कल्त का इल्जाम है. राजस्थान पु्लिस मानू को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी.  

Advertisement
Monu Manesar: 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया मोनू मानेसर, नूंह में सिक्योरिस सख्त
Stop
Taushif Alam|Updated: Sep 12, 2023, 10:57 PM IST

Monu Manesar: नूंह हिंसा के मुल्जिम मोनू मानेसर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इसके बाद नूंह में सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है. इससे पहले नूंह पुलिस ने मोनू मानेसर को हिरासत में लिया था. बताया जा रहा है कि मोनू मार्केट जा रहा था, उसी वक्त पुलिस ने उसे हिरासत में लिया. दावा किया जा रहा है कि राजस्थान पुलिस हरियाणा पुलिस के संपर्क में है. मोनू मानेसर पर जुनैद और नासिर की कल्त का इल्जाम है. राजस्थान पु्लिस मानू को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी.  

नासिर और जुनैद के कत्ल का इल्जाम

हरियाणा और राजस्थान पुलिस मुल्जिम मोनू की तलाश पिछले एक साल से ज्यादा वक्त से कर रही थी. नासिर और जुनैद के कत्ल के मामले में नाम आने के बाद वह फरार चल रहा था. हालांकि पिछले महीने राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा था कि नासिर और जुनैद के कल्त में मानेसर का सीधे हाथ नहीं है, लेकिन उसकी भूमिका की जांच की जा रही है. 

क्या है पूरा मामला?

मानेसर की गिरफ्तारी को लेकर लंबे समय से हरियाणा पुलिस और राजस्थान पुलिस में खीचतान चल रही थी. इसकी गिरफ्तारी को लेकर दोनों प्रदेशों के मुखिया एक दूसरे पर इल्जाम लगा रहे थे. नासिर और जुनैद राजस्थान के भरतपुर के मुकामी थे. दोनों के जले हुए बॉडी भीवानी जिले के जंगल इलाके में मिली थी. इस कत्ल को लेकर एक मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसमें मुख्य मुल्जिम मोनू को बनाया गया. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}