trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01996584
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Michaung Cyclone: चेन्नई में फंसे अश्विन, सोशल मीडिया पर जाहिर की दिक्कतें

Michaung Cyclone: मिचौंग साइक्लोन की वजह से चेन्नई के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस सब के बीच अश्विन ने ट्वीट करते हुए हालात की जानकारी दी है.

Advertisement
Michaung Cyclone: चेन्नई में फंसे अश्विन, सोशल मीडिया पर जाहिर की दिक्कतें
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Dec 06, 2023, 09:46 AM IST

Michaung Cyclone: मिचौंग साइक्लोन की वजह से तमिलाडु और पुडुचेरी में भारी बारिश देखने को मिली है, जिसकी वजह से खई जगह जलभराव है और काफी लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हालांकि, अब उसका अंत होता नहीं दिख रहा है. शहर के ज्यादातर हिस्से सचमुच पानी में डूबे हुए हैं और जल्द ही राहत मिलती नहीं दिख रही है. कई इलाकों को एक दिन से अधिक समय तक बिजली कटौती का सामना करना पड़ा है. अब इस मसले को लेकर भारत के दिग्गज बॉलर आर अश्विन का बयान सामने आया है.

अश्विन चक्रवात मिचौंग की वजह से चेन्नई में आई बाढ़ में फंस गए हैं और पिछले 30 घंटों से बिजली के बिना हैं. उन्होंन इस बात का अपडेट अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिया है. उन्होंने लिखा, ''मेरे इलाके में भी 30 घंटे से ज्यादा समय से बिजली नहीं है. मान लीजिए कि कई जगहों पर ऐसा ही है. यह श्योर नहीं हूं कि हमारे पास कोई ऑप्शन है."

अश्विन का ट्वीट चेन्नई निवासी के एक अन्य ट्वीट के जवाब में था, जिसने 30 घंटे से अधिक समय से बिजली न होने की शिकायत की थी. इस बीच, हिंदू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिचौंग के कारण मरने वालों की तादाद बढ़कर सात हो गई, जबकि 61,600 से अधिक लोगों को राहत शिविरों में ले जाया गया है. एनडीआरएफ ने राहत और बचाव अभियान चलाने के लिए आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, तेलंगाना और पुडुचेरी में 29 टीमें तैनात की हैं.

कई दिन पहले से ही मिचौंग

बीते रोज मिचौंग तमिलनाडु से हिट किया था, जिसकी वजह से भारी बारिश देखने को मिली थी. फिलहाल राज्य के कई इलाकों में पानी भरा हुआ है और लोग सेफ जगहों पर जा रहे हैं. पुलिस समेत एनडीआरएफ की टीमें लोगों की मदद में जुटी हुई हैं.

Read More
{}{}