trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01646680
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Hastinapur News: युवक की हत्या के बाद भड़का विवाद, लोगों ने घरों और खेतों में लगाई आग

Hastinapur News: मेरठ के हस्तिनापुर में काफी माहौल गर्म है. एक युवक की हत्या के बाद काफी विवाद हुआ है. जिसके बाद पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है.

Advertisement
Hastinapur News: युवक की हत्या के बाद भड़का विवाद, लोगों ने घरों और खेतों में लगाई आग
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Apr 10, 2023, 04:19 PM IST

Hastinapur News: मेरठ के हस्तिनापुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद मामाला इतना बिगड़ गया कि घरों और खेतों में आक्रोशित भीड़ ने आग लगा दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये मामला बीती शाम करीब साढ़े 5 बजे का है. वीशू प्राइमरी स्कूल की दीवार पर बैठा था, तभी कुथ बाइक सवार आए और उसपर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में वह गंभीर तौर पर घायल हो गया. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मेरठ के हस्तिनापुर में तनाव

जैसे ही यूवक पर चली गोलियों के बार में परिवार को पता लगा तो वह मौका-ए-वारदात पर पहुंचा और उसे सीएचसी में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमॉर्टम के बाज जब विशु के शव को गांव ले जाया गया तोो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. भीड़ ने आरोपियों के घर पथराव किया और उसे आग के हवाले कर दिया. आरोपियों के खेतों में भी आग लगाई गई.

पुलिस इस वक्त गांव में तैनात है और शांति बनाए रखने की कोशिश की जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार लोगों के जरिए लगाई गई आग में घर का सामान और ट्रैक्टर जलकर राख हो गए. पुलिस इस वक्त मुस्तैदी से गांव में पहरा दे रही है. दमकल गाड़ियां भी मौजू है. इलाके में कर्फ्यू के हालात बने हुए है. पुलिस ने बताया है कि वह माहौल को शांत बनाए रखने की कोशिश में लगी हुई है. कई आला अफसरान भी इस मामले पर सीधे तौर पर नजर बनाए हुए हैं.

आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है या नहीं इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में सख्त एक्शन लेगी और जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Read More
{}{}