trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01229356
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Marriage Video: होने वाली पत्नी की जगह साली को पहना दी वर माला; फिर हुआ ये काम

Marriage Video: इंटरनेट पर एक शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दुल्हा ने दुल्हन की जगह उसकी बहन को माला पहना दी. जिसके बाद दुल्हे की पिटाई शुरू हो गई. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Marriage Video: होने वाली पत्नी की जगह साली को पहना दी वर माला; फिर हुआ ये काम
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 23, 2022, 06:34 AM IST

Marriage Video: सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियोज वायरल होती रहती हैं जो ना सिर्फ हसने पर मजबूर करती हैं बल्कि एक सबक भी सिखा कर चली जाती है. हालही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो किसी शादी का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दूल्हा कुछ ऐसा कर देता है जिसे देख सब इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

दुल्हा ने की ऐसी हरकत

जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसमें दुल्हा ने शारब पी रखी है. वीडियो बिहार का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दुल्हे की ऐसी हालत है कि वह सही से खड़ा भी नहीं हो पा रहा है. पहले लड़की को वर माला पहनाने के लिए बोला जाता है. लड़की आसानी से वर माला पहना देती है. लेकिन जब लड़के को बोला जाता है तो काफी वक्त तक उसे समझ नहीं आता. फिर वह जल्द बाजी में लड़की की बहन को माला पहना देता है.

लड़की की बहन को आया गुस्सा

यह हरकरत देख लड़की की बहन गुस्से से आग बबूला हो उठती है और उसे थप्पड़ जमाने लड़ती है. बीच में लड़के की होने वाली दुल्हन रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह थप्पड़ जड़ती रहती है. गुस्से से लाल लड़की दुल्हे से माला वापस लेने के लिए कहती है, काफी मशक्कत बाद वह लड़का माला को उतारता है और फिर शादी आगे बढ़ती है.

देखें वीडियो

वीडियो का तेजी से हो रहा है वायरल

यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो को विक्की नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियों को लोग खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं. भाषा से प्रतीत होता है कि यह वीडियो बिहार राज्य का हो सकता है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}