trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02377580
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Manish Sisodia बोले विपक्ष को करना होगा ये काम, 24 घंटे में जेल से बाहर होंगे केजरीवल

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया ने जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष चाह तो 24 घंटे में अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आ सकते हैं.

Advertisement
Manish Sisodia बोले विपक्ष को करना होगा ये काम, 24 घंटे में जेल से बाहर होंगे केजरीवल
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Aug 10, 2024, 02:46 PM IST

Manish Sisodia: दिल्ली आबकारी नीति मामले में जेल से रिहा होने के एक दिन बाद मनीष सिसोदिया ने शनिवार को आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और लोगों से देश में “तानाशाही” के खिलाफ लड़ने का आह्वान किया.

बीजेपी पर बोला हमला

मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग संविधान से ज़्यादा ताकतवर नहीं हैं. दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने कहा कि हर शख्स को इस "तानाशाही" के खिलाफ़ लड़ना होगा, जो न सिर्फ़ नेताओं को जेल में डाल रही है, बल्कि नागरिकों को भी परेशान कर रही है.

24 घंटे में होंगे जेल से बाहर

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल के काम को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि अगर विपक्षी नेता "तानाशाही" के खिलाफ एकजुट हो जाएं तो दिल्ली के सीएम 24 घंटे में जेल से बाहर आ जाएंगे. सिसोदिया ने आप कार्यकर्ताओं से कहा कि हम तो रथ के घोड़े मात्र हैं लेकिन हमारा असली सारथी जेल में है, वह जल्द ही बाहर आ जाएगा.

मुझे लगा था 7-8 महीने में मिलेगा न्याय

अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में हिरासत में रहने के बारे में बताया और कहा कि उनका इंतजार कर रहे लोगों के आंसुओं ने उन्हें इस कठिन दौर से उबारा है. सिसोदिया कहते हैं,"इन आंसुओं ने मुझे ताकत दी है...मुझे उम्मीद थी कि 7-8 महीनों में न्याय मिल जाएगा. इसमें 17 महीने लग गए लेकिन ईमानदारी और सच्चाई की जीत हुई."

जमानत पर अपने फैसले पर सिसोदिया ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने संविधान की शक्ति का इस्तेमाल "तानाशाही को कुचलने" के लिए किया. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें सात-आठ महीने में न्याय मिल जाएगा, लेकिन इसमें 17 महीने लग गए. लेकिन अंत में सत्य की जीत हुई.

Read More
{}{}