trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02025128
Home >>Zee Salaam ख़बरें

मनीष कश्यप 9 महीने बाद जेल से रिहा; निकलते ही बिहार सरकार पर कसा तंज

Manish Kashyap News: मनीष कश्यप की एक झलक पाने के लिए बेऊर जेल के बार समर्थकों  की भारी भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान यूट्यूबर ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. मीडिया से बात करत हुए कहा, "बिहार में कंस की सरकार चल रही है. 

Advertisement
मनीष कश्यप 9 महीने बाद जेल से रिहा; निकलते ही बिहार सरकार पर कसा तंज
Stop
Taushif Alam|Updated: Dec 23, 2023, 04:30 PM IST

Manish Kashyap News: पटना हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिलके के बाद बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप को रिहा कर दिया गया है. मनीष कश्यप पटना में मौजूद बेऊर जेल में बंद था. फेक न्यूज फैलाने के इल्जाम में मनीष कश्यप पिछले 9 महीने से जेल में बंद था. उसपर तमिलनाडु में NSA भी लगा था. 

मनीष कश्यप की एक झलक पाने के लिए बेऊर जेल के बार समर्थकों  की भारी भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान यूट्यूबर ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. मीडिया से बात करत हुए कहा, "बिहार में कंस की सरकार चल रही है. मेरे खिलाफ साजिश की गई थी. इसी वजह से मैं 9 महीने जेल में रहा. भगवान कृष्ण ने जेल में जन्म लिया था. बिहार में बहुत सारे कंस हैं, जिन्होंने मेरे खिलाफ साजिश की थी."

आगे मनीष कश्यपन ने कहा, ये सजा मुझे अदालत ने नहीं, लीडर्स ने दी थी. मुझ पर NSA लगा दिया गया था, जिसे अदालत ने हटा दिया. ये जो भीड़ मौजूद है, मैं इनकी आंखों की उम्मीद पूरी करूंगा. जो भी मेरे भाग्य में होगा, वो होगा. राजनीति के आने के सवाल पर मनीष कश्यप ने कहा, "अगर नसीब में होगा तो मैं इन लोगों के बीच पत्रकारिता करूंगा. मुझे बिहार बदलना है."

यूट्यूबर ने कहा, "मैं बिहार का इतना बड़ा अपराधी हूं कि मेरे दादा जी के नाम पर घर की कुर्की कर दी गई. यहां कंस की सरकार है. वो मुझे पर फिर से कार्रवाई कर सकती है.  यहां मैं जेल से निकला हूं, कोई ट्रैफिक क्लियर नहीं है." अपनी कार के आगे भारी भीड़ देखकर मनीष ने कहा, "यहां सभी को सुरक्षा मिल जाती है, लेकिन हमारे लिए रोड ही खाली करवा दीजिए. आगे बढ़ने दीजिए, वर्ना ये लोग मुझ पर फिर कोई केस कर देंगे."

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Zee Salaam Live TV

Read More
{}{}