trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01249357
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Malaika Arora ने पहनी ऐसे कपड़े कि लोग खा गए धोखा; करने लगे ऐसे कमेंट्स

Malaika Arora Hot: मलाइका अरोड़ा को बॉलिवुड फिटनेस आइकन माना जाता है. एक्ट्रेस की उम्र 48 है लेकिन वह काफी फिट है. मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर समाने आ चुके हैं. हालही में कपल पैरिस गया हुआ था.

Advertisement
Malaika Arora ने पहनी ऐसे कपड़े कि लोग खा गए धोखा; करने लगे ऐसे कमेंट्स
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 09, 2022, 11:50 AM IST

Malaika Arora Hot: मलाइका अरोड़ा काफी फिट हैं. वह अकसर अपनी इस खूबसूरती को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे जाती हैं. एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज और संतुलित डाइट लेती हैं. मलाइका के फोटो और वीडियोज़ अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हालही में मलाइका का एक और लुक सुर्खियों में हैं. लोग उनके इस लुक को लेकर काफी ट्रोल कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा का स्पोर्टी लुक

मलाइका अरोड़ा इस बार स्पोर्टी लुक में स्पॉट हुई हैं. उन्होंने न्यूड कलर का टॉप और जैगिंग पहनी हुई है. इसके ऊपर उन्होंने डेनिम जैकेट डाली है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोगल पहने हैं. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. उनके इस लुक को खासा पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम के इंस्टाबॉलिवुड नाम के एक पेज ने शेयर किया है.

लोग कर रहे हैं खूब कमेंट्स

मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों और वीडियोज़ पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एख यूजर कमेंट करता है 'शी इज हॉट'. आपको बता दें मलाइका अरोड़ा ने जिस कलर की ड्रेस पहनी है वह स्किन से काफी मेल खा रही है. जिसको लेकर एक शख्स कमेंटबॉक्स में लिखता है- मेने सोचा शायद इन्होंने सिर्फ जैकेट ही पहनी है. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को काफी लोग शेयर कर चुके हैं. जिस वक्त यह खबर लिखी जा रही है उस वक्त तक इस पर 15 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

 

मलाइका पीजेंट लुक वायरल

मलाइका अरोड़ा का पीजेंट लुक काफी वायरल हुआ था. उन्होंने इस ईवेंट में गोल्डन कलर की ट्रांसपेंरेंट ड्रेस पहनी हुई थी. उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया गया था. मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वह हालही में पैरिस से लौटे हैं. कपल ने अपनी ट्रिप की तस्वीरें भी शेयर की थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Read More
{}{}