Home >>Zee Salaam ख़बरें

Mainpuri News: युवक ने परिवार के 5 लोगों को काटकर की हत्या, SDG प्रशांत कुमार ने खुद घटनास्थल पर पहुंच लिया जायजा

Mainpuri News:  यूपी के जिला मैनपुरी एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.युवक ने परिवार के ही पांच लोगों की धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया.   

Advertisement
Mainpuri News: युवक ने परिवार के 5 लोगों को काटकर की हत्या,  SDG प्रशांत कुमार ने खुद घटनास्थल पर पहुंच लिया जायजा
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 24, 2023, 12:15 PM IST

Mainpuri News:  यूपी के जिला मैनपुरी एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.  जहां कल रात को एक युवक ने परिवार के ही पांच लोगों की धारदार हथियार से निर्मम तरीके से काटकर मौत के घाट उतार दिया. और युवक ने खुद को गोली मार ली. ये मामला गोकुलपुर गांव का है जो किशनीपुर य़ाना में आता है. इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. जानाकरी के अनुसार युवक ने अपने वाइफ और उसके पिता यानी अपने ससुर पर भी फसे से वार किया है. हमले से दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. अंजाम देने वाले युवक के साथ उसकी वाइफ और मां, पिता का भी हॅास्पीटल में ट्रीटमेंट चल रहा है.

पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली घटनाश्थल पहुंच कर जायजा लिया. इस घटना की जानकारी  उत्तर प्रदेश के एसडीजी प्रशांत कुमार ( SDG Prashant Kumar )  को मामले  की जानकारी मिली तो घटना के बारे में सुनकर खुद घटनास्थल पर पहुंचा और जायजा लिया. 

पुलिस का बयान
प्रशांत कुमार ने बताया कि "आरोपी युवक का नाम सोहवीर यादव है. देर रात सोहवीर ने अपने अपने दो भाइयों, एक भाभी, एक बहनोई और एक अन्य युवक की फरसे से काटकर हत्या कर दी है.जिस समय ये वारदात हुई उस समय सभी लोग सो रहे थे. सोहवीर ने अपनी पत्नी और पिता पर भी हमला किया. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.एसडीजी ने बताया कि गांव में भारी पुलिस बल को मौजूद है. सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटा रही है. और मैनपुरी के एसपी खुद घटनास्थल पर हैं. वहीं आरोपी के परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर हत्या के कारणों का पता लगा रहे हैं".

भाई के शादी में शामिल होने आया था आरोपी सोहवीर
आपको बता दें कि आरोपी सोहवीर यादव नोएडा में कंप्यूटर केंद्र चलाता है. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक अपने भाई के शादी में शरिक होने के लिए कुछ दिन हले ही अपने घर आया था. भाई का बारात कल यानी फ्राईडे को इटावा से रिटर्न गांव आया था.

खुशी बदला मातम में
घर में शादी के माहौल में सभी खुश थे और रात में शादी के अवसर पर भोज रखा गया था जिसके बाद नाच गाना भी हुआ और सभी लगभग 12 बजे तक सोने चले गये. सोते समय भाई और उसकी पत्नी को छत पर निर्ममता से काटकर गत्या कर दी.और नीचे सो रहे भाई का फ्रेंड और जीजा नीचे सो रहे थे. हमला करने के पर जैसे ही हो हल्ला हुआ तो आरोपी युवक की वाइफ और पिता भी आ गए जिसके बाद आरोपी सोहवीर ने उस पर हमला कर दिया. 

आरोपी ने खुद को मारी गोली
हमला करते समय सोहवीर को रोकने गए तो उस पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया. सोहवीर ने खुद को गोली मार ली. जिसके बाद गांव वालों को गोली की आवाज और चीख सुनने पर घटनास्थल पर पहुंचे. जिसेक बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. स्थानीय पुलिस इतनी बड़ी वारदात को देखते ही अपने बड़े अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे. 

{}{}