trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01445590
Home >>Zee Salaam ख़बरें

डिंपल के साथ अखिलेश यादव ने शिवपाल से की मुलाक़ात; कहा- 'घर के बड़ों का मिला साथ'

Mainpuri Lok Sabha Bypoll : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के फाउंडर शिवपाल सिंह यादव ने बहू डिंपल को हिमायत देने का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद अखिलेश यादव ने वाइफ़ डिंपल के साथ चाचा शिवपाल यादव से मुलाक़ात की. 

Advertisement
डिंपल के साथ अखिलेश यादव ने शिवपाल से की मुलाक़ात; कहा- 'घर के बड़ों का मिला साथ'
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Nov 17, 2022, 03:45 PM IST

Mainpuri Lok Sabha Bypoll : सियासत में कब कौन किसका हामी बन जाए और कब कौन किसका मुख़ालिफ़ बन जाए, ये कहना काफ़ी मुश्किल है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के फाउंडर शिवपाल सिंह यादव ने बहू डिंपल को हिमायत देने के ऐलान कर दिया है. जिसके बाद  शिवपाल ने अखिलेश से मुलाक़ात की. शिवपाल सिंह यादव ने अपने हामियों से मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में डिंपल यादव को हिमायत देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर बहू डिंपल के लिए मेहनत करनी है. जिसके बाद समाजवादी पार्टी के सद्र और यूपी के एक्स सीएम अखिलेश यादव ने इटावा में चाचा शिवपाल यादव से मुलाक़ात की.

अखिलेश ने पत्नी के साथ चाचा शिवपाल से की मुलाक़ात
समाजवादी पार्टी के चीफ़ अखिलेश यादव ने 17 नवंबर को वाइफ डिंपल यादव के साथ इटावा में चाचा शिवपाल यादव के घर जाकर मुलाक़ात की. इसके बाद इन बातों को पंख मिल गए कि अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच सबकुछ ठीक हो चुका है और पुरानी कड़वाहट दूर हो गई है. वहीं चाचा- भतीजे के रिश्तों में खटास ख़त्म होने की बात भी कही जा रही है.

अखिलेश यादव ने शेयर की तस्वीर
शिवपाल यादव से मुलाक़ात के बाद डिंपल यादव ने फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'नेता जी और घर के बड़ों के साथ-साथ  मैनपुरी की जनता का भी आशीर्वाद साथ है!' वहीं, अखिलेश यादव ने भी अपने ट्विटर पर मुलाक़ात के बाद चाचा शिवपाल के साथ फोटो शेयर की. जिसके बाद लोगों में चर्चा का बाज़ार काफी गर्म हैं और लोग इनके रिश्ते को एक पॉज़िटिव रूख़ से देख रहे हैं.

 

मैनपुरी सीट पर 5 दिसंबर को वोटिंग 
बता दें कि 10 अक्टूबर 2022 को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने आख़िरी सांस ली थी. उनके इंतेक़ाल के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट ख़ाली हो हुई थी. मैनपुरी सीट पर 5 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे जबकि वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी.

 

Watch Live TV

Read More
{}{}