trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01479388
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Maharashtra: नासिक में ज़बरदस्त सड़क हादसा; गाड़ियों की टक्कर में 5 छात्रों की मौत

Nashik Road Accident: नासिक में हुए एक सड़क हादसे में 5 कॉलेज छात्रों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग शदीद तौर पर ज़ख़्मी हो गए. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.  

Advertisement
Maharashtra: नासिक में ज़बरदस्त सड़क हादसा; गाड़ियों की टक्कर में 5 छात्रों की मौत
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Dec 10, 2022, 11:01 AM IST

Nashik Road Accident: देश में आए दिन सड़क हादसों की ख़बरें सुनने को मिलती रहती हैं. अब ऐसे ही एक रोड एक्सीडेंट की जानकारी महाराष्ट्र के नासिक ज़िले से सामने आई हैं, जहां एक दर्दनाक हादसा पेश आया. दरअसल स्टूडेंट्स के एक ग्रुप की कार दो गाड़ियों से टकरा गई, जिससे कारण पांच छात्रों की मौक़े पर ही मौत हो गई जबकि चार लोगों के ज़ख़्मी होने की ख़बर मिली है. पुलिस ने दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रोड एक्सीडेंट सिन्नर के पास मोहदरी घाट में हुआ. जहां कॉलेज के आठ स्टूडेंट्स का एक ग्रुप नासिक से सिन्नर की तरफ़ जा रहा था. जब उनकी तेज़ रफ्तार गाड़ी ने लेन क्रॉस की, तभी विपरीत दिशा से आ रही दो कारों के साथ उसकी टक्कर हो गई.

कार का टायर फटने से हुआ हादसा
हादसे की तफ़्सील बताते हुए पुलिस ने कहा कि "कार में सवार सभी छात्रों की उम्र 18-20 साल के बीच बताई जा रही है. हादसे में पांच छात्रों ने मौक़े पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन लोग शदीद तौर पर ज़ख़्मी हो गए. इस हादसे में सामने से आ रही एक कार का ड्राइवर भी ज़ख़्मी हो गया. पुलिस इस हादसे की जांच-पड़ताल में जुट गई है. बताया जा रहा है कि कार में क्षमता से ज़्यादा लोग बैठे हुए थे, जबकि कार की स्पीड भी काफ़ी तेज़ थी, जिसकी वजह से यह हादसा पेश आया. यह दुर्घटना तब हुई जब अचानक कार का टायर फटा और गाड़ी दूसरी लेन में चली गई. तभी विपरीत दिशा से आ रही कार ने छात्रों की गाड़ी से टकरा गई. 

यह भी पढ़ें: Tanmay Borewell: आख़िरकार ज़िंदगी की जंग हार गया तन्मय, 86 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

मरने वालों में 3 लड़कियां और 2 लड़के
इस सड़क हादसे में साक्षी घयाल, साहिल वारके, गायत्री फरताले और सुनील दलवी के शदीद तौर पर ज़ख़्मी होने की ख़बर हुए हैं. फिलहाल इनका सिन्नर और नासिक के प्राइवेट अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, चारों लोगों की हालत बेहद नाज़ुक है. शुरू में मिली जानकारी के मुताबिक़, छात्रों की शिनाख़्त अभी नहीं हो पाई है. हादसे में मरने वालों में 3 लड़कियां और 2 लड़के शामिल हैं.

Watch Live TV

Read More
{}{}