trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01761351
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र भीषण सड़क हादसे में 25 लोगों की हुई मौत, हेल्पलाइन नंबर हुआ जारी

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे के बाद जिला प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. 

Advertisement
 Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र भीषण सड़क हादसे में 25 लोगों की हुई मौत, हेल्पलाइन नंबर हुआ जारी
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 01, 2023, 08:38 AM IST

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है. समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर एक बस में आग लगने से 25 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए है.  बस यवतमाल से पुणे जा रही थी. समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक यह घटना राज्य के महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में शनिवार सुबह करीब 2 बजे हुई है. 

बुलढाना एसपी ने बताया कि बस का ड्राइवर बच गया और उसने कहा कि टायर फटने के बाद बस डिवाइडर से टकरा गई. टकराने के बाद बस ड्ररावर ने बस से नियंत्रण खो दिया. जिसके बाद बस में आग लग गई. लोगों को  निकलने का मौका नहीं मिला.  बस का ड्राइवर सुरक्षित है. बस में कुल 33 लोग यात्रा कर रहे थे, जिनमें से 25 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग घायल हुए है. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

हेल्पलाइन नंबर जारी

इस भीषण हादसे में घायल और मृत लोगों की जानकारी हेतु जिला अधिकारी ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. 
1. 7020435954
2. 07262242683

बुढाणा के एसपी ने बताया है कि इस दुर्घटना  को लेकर एक केस दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. लेकिन अभी हमारी प्राथमिकता शवों की पहचान कर उनके परिजनों को सौपना है. 
 
कैसे हुई घटना

इस हादसे पर बुढाणा एसपी जानकारी देते हुए कहा कि ये बस सुबह में नागपुर से पुणे जा रही थी. लेकिन ड्रराइवर के मुताबिक बस के टायर में फट गई. जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकरा गई. इस कारण बस में आग लग गई. लोगों को बस में से निकलने का मौका नहीं नहीं मिला और इस भीषण हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई. जबकि 8 लोग घायल है. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जांच चल रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Zee Salaam

Read More
{}{}