trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02334988
Home >>Zee Salaam ख़बरें

MP Road Accident: सतना में भीषण सड़क हादसा; ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 3 की मौत, चार घायल

Satna Road Accident: मध्य प्रदेश के सतना जिले में शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस दुर्घटना 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए हैं.

Advertisement
MP Road Accident: सतना में भीषण सड़क हादसा;  ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 3 की मौत, चार घायल
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Jul 13, 2024, 11:23 PM IST

Satna Road Accident: मध्य प्रदेश के सतना जिले में शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यह दुर्घटना चित्रकूट रोड पर हुई है, जहां एक कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो हो गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे की सूचना पाकर पहुंती पुलिस ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए गवर्नमेंट हॉस्पिटल भेजवाया है. घायलों में 10-12 साल के दो बच्चे शामिल हैं.  

घटनास्थल पर पहुंची मझगवां थाने की पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद 2 लोगों का शव ट्रक और कार के बीच बुरी तरह फंस गया था. दोनों शवों को किसी काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. जबकि एक महिला की मौत हॉस्पिटल में हुई. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग दमोह जिले के रहने वाले थे जो चित्रकूट से दर्शन कर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई.

एसएचओ आदित्य नारायण धुर्वे ने बताया, "कार यहां से चित्रकूट जा रही थी, जो विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई. कार में सवार लोग उसी के अंदर फंस गए. काफी मशक्कतों के  बाद शव बाहर निकाला गया.

मृतकों की हुई पहचान
पुलिस ने बताया कि तीनों मृतकों पहचान 45 साल के चंद्रभान तिवारी और 75 साल की सुदामा दुबे के रूप में हुई है. इन दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. जबकि तीसरे मृतक की पहचान 22 साल की प्राची तिवारी के रूप में की गई है जिन्होंने हॉस्पिटल में दम तोड़ा. ये लोग

इसस पहले 3 लोगों की हुई थी मौत
इससे कुछ दिन पहले सतना-मैहर रोड पर एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई थी. यह हादसा पथरहटा टोल नाके के पास सरिया से लदे ट्राला ने एक स्विफ्ट डिजायर कार के टकराने से हुआ था हालांकि, इस दिल दहलाने वाली घटना में एक 6 साल की मासूम बच्ची सही सलामत रही.

Read More
{}{}