Home >>Zee Salaam ख़बरें

MP News: शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, जांच में अमर निकला आमिर

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक मुस्लिम शख्स अपनी पहचान छुपाकर हिंदू लड़की से 4 महीनों तक शारीरिक संबंध बानाता रहा. जब लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो वह उसे छोड़कर फरार हो गया.

Advertisement
MP News: शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, जांच में अमर निकला आमिर
Stop
Taushif Alam|Updated: Aug 23, 2023, 11:48 AM IST

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में अपनी पहचान छुपाकर मुस्लिम शख्स ने 4 महीने तक शादी का झांसा देकर हिंदू लड़की का शोषण किया है. जब लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो वह उसे छोड़कर फरार हो गया. लड़की ने बताया कि मुस्लिम शख्स खुद को अमर बताया था लेकिन बाद में पता चला कि वह आमिर है. 

लड़की ने इल्जाम लगाया कि जब उसने शादी की बात की तो आमिर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा. पीड़िता बताती है कि आमिर ने उसे कहा कि धर्म परिवर्तन कर लो इसके बाद मैं शादी कर लूंगा. लड़की धर्म परिवर्तन करने के लिए तैयार नहीं हुई और शख्स के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत कर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मुल्जिम की तलाश में जुट गई है. 

यह मामला उज्जैन के चिमनगंज थाना इलाके के संजय नगर का है. यहां रहने वाली 30 साल की युवती को 7 महीने पहले एक शख्स मिला जिसने अपना नाम अमर बताया था. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और एक दूसरे से प्यार हो गया. लड़की ने शख्स से शादी की बात की तो वह फरार हो गया. 

लड़की ने इल्जाम लगाते हुए बताया है कि वह खिलौनों की दुकान लगाती है. 7 महीना पहले उसकी आलोट के मेले में अमर नाम के एक शख्स से जान-पहचान हुई थी. अक्सर अमर उज्जैन मिलने आता था और शादी का झांसा देकर जिस्मानी रिश्ते बनाने लगा. इसी जुलाई महीने में अमर अचानक गायब हो गया तो लड़की उसे खोजने नीमच पहुंच गई, जहां उसे पता चला कि शख्स का असली नाम आमिर है. पीड़िता ने जब शादी की बात की तो आरोपी ने धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया और नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दी.

इस पूरे मामले को लेकर चिमनगंज थाना प्रभारी ने कहा, "युवती की शिकायत पर दुष्कर्म सहित दूसरे धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. शख्स नीमच इलाके का रहने वाला है और एक टीम को उसकी तलाश करने के लिए भेजा गया है. जल्द ही शख्स पुलिस हिरासत में होगा."

Zee Salaam

{}{}