trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01971709
Home >>Zee Salaam ख़बरें

बिहार: मुजफ्फरपुर में नाबालिग छात्रा से गैंग रेप के बाद हत्या; तालाब में तैरती मिली लाश

Bihar News: मुजफ्फरपुर में गायब नाबालिग बच्ची की डेड बॉडी मिली है. आशंका है कि हत्या के पहले बच्ची से रेप किया गया. बच्ची के शव के पास से कई कंडोम भी बरामद हुए हैं.

Advertisement
बिहार: मुजफ्फरपुर में नाबालिग छात्रा से गैंग रेप के बाद हत्या; तालाब में तैरती मिली लाश
Stop
Siraj Mahi|Updated: Nov 21, 2023, 05:55 PM IST

Bihar News: बिहार के जिले मुजफ्फरपुर के कांटी इलाके के पानापुर ओपी इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब गायब नाबालिग की डेड बॉडी मिली. स्थानीय लोगों ने एक निजी स्कूल के पीछे झाड़ी से घिरे एक तालाब में एक नाबालिग बच्ची की डेड बॉडी देखी. उसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पानापुर ओपी पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

मैके से मिले कंडोम

वहीं घटनास्थल के पास झाड़ी से इस्तेमाल किए हुए कॉडोम भी बरामद हुए. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ हत्या से पहले गैंग रेप किया गया. परिजनों की मानें तो दो दिन पहले से मृतक बच्ची गायब थी. जिसकी तलाश में परिजन लगातार खोजबीन कर रहे थे. उसी क्रम में यह जानकारी मिली कि एक डेड बॉडी मिली है जिसकी सूचना पर परिजन पहुंचे है. इसकी पहचान की. वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर पानापुर ओपी के थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि एक बच्ची की डेड बॉडी पोखर से बरामद हुई है. 

पुलिस कर रही जांच

बच्ची की पहचान कर ली गई है. आगे की प्रक्रिया पुलिस कर रही है. वहीं घटना से बरामद आपत्तिजनक चीजों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}