trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01285145
Home >>Zee Salaam ख़बरें

पाकिस्तान में महिला ने हायर किया था घरेलू नौकर; उसकी आदतें इतनी अच्छी लगी कि प्यार में पड़कर कर ली शादी

Landlady get married to servent: यह कहानी पाकिस्तान के इस्लामाबाद में रहने वाली उस अकेली महिला की है, जिसने एक घरेलू नौकर को काम पर रखा था, लेकिन बहुत जल्द महिला नौकर के प्यार में पड़ गई और फिर उसने नौकर से शादी कर ली.   

Advertisement
Naziya and Sufiyan
Stop
Updated: Aug 02, 2022, 04:18 PM IST

इस्लामाबादः कहते हैं प्यार अंधा होता है, यानी यहां कोई अक्ल और दलील नहीं चतली है. प्यार पर कोई पहरा नहीं है. यह किसी से भी, कभी भ्ज्ञी और कहीं भी हो सकता है. जैसा कि पाकिस्तान की एक महिला के साथ हुआ. पाकिस्तान की एक महिला अपने घरेलू नौकर को ही अपना दिल दे बैठी और उससे शादी भी कर ली. 
दरअसल, इस्लामाबाद में अपने घर में अकेली रहने वाली एक महिला नाज़िया को एक घरेलू सहायक की जरूरत थी, जो उसके घर के बाहर और घर के कामों को अंजाम दे सके. नाजिया ने एक घरेलू नौकर की अपनी जरूरत के बारे में अपने किसी जानने वाले से बताया, तब उसके परीचित ने सुफियान नामक के एक युवक के बारे में उसे बताया और उससे मिलने के लिए सुफियान को उसके घर भेज दिया. नाजिया ने सुफियान से मिलने और उस पर भरोसा जताने के बाद उसे 18 हजार रुपये प्रति माह की तंख्वाह पर नौकरी पर रख लिया. 

नौकर की सदगी और समझ से प्रभावित हो गई मालकिन 
पाकिस्तान के एक यूट्यूबर सैयद बासित को नाजिया ने बताया कि कुछ ही दिनों में सुफियान की सादगी, उसका व्यवहार और दुनिया को देखने और समझने की उसकी सलाहियत से वह प्रभावित हो गई. नाजिया कुछ दिनों बाद सुफियान से प्रेम करने लगी, लेकिन वह उसे बताने से डरती थी. फिर एक दिन उसने हिम्मत जुटाकर सुफियान के सामने अपना प्रेम प्रस्ताव रख दिया. नाजिया कहती हैं कि उनका प्रेम प्रस्ताव सुनकी सुफियान ने कुछ पल के लिए अपने होश-ओ-हवास खो दिए थे. लेकिन उसमें एक खास बात ये है कि होश में आते ही उसने नाजिया के प्रेम प्रस्ताव का जवाब 'आई लव यू टू’ कहकर दिया. पहले से सुफियान के प्रेम में पड़ी नाजिया सुफियान के ये शब्द सुनकर एक अजीब-सी फैंटेसी की दुनिया में पहुंच गई. उसे लगा कि उसने पूरी दुनिया आज हासिल कर ली है. 

नौकर से पति बने युवक के नाम करेगी महिला अपनी प्रॉपर्टी 
नाजिया कहती हैं, "सुफियान एक बेशकीमती प्रेमी और पति हैं. वह हद से ज्यादा मेरा ख्याल रखते हैं. मेरे लिए खाना बनाते हैं, दवा देते हैं, और बेहद प्रेम करते हैं." नाजिया कहती हैं कि सुफियान उनके लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की तरह है, जबकि सुफियान नाजिया को अपनी कैटरीना कैफ बताते हैं. सुफियान कहते हैं,  "उनके प्यार में कोई दिखावा नहीं है, पहले उन दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ फिर दोनों ने शादी की है. ये दो दिलों का रिश्ता है.’’ नाजिया और सुफियान को अपनी प्रेम कहानी और शादी के लिए समाज और रिश्तेदारों से ताने भी सुनने को मिले हैं, लेकिन वह दोनों इसकी कोई परवाह नहीं करते हैं, और अपनी दुनिसा में मस्त रहते हैं. नाजिया ने कहा है कि वह बहुत जल्द अपनी प्रोपर्टी सुफियान के नाम करने वाली हैं.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Read More
{}{}