trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02101959
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Lalu Wife Bailed: लालू यादव की बीवी राबड़ी और उनकी बेटी को मिली बेल, लेकिन बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Lalu Yadav Wife Bailed: लालू यादव की पत्नी और बेटी को बेल मिल गई है. उन्हें नौकरी के बदले जमीन घोटाले में बेल मिली है. हालांकि अभी उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पढ़ें पूरी खबर

Advertisement
 Lalu Wife Bailed: लालू यादव की बीवी राबड़ी और उनकी बेटी को मिली बेल, लेकिन बढ़ सकती हैं मुश्किलें
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Feb 09, 2024, 12:44 PM IST

Lalu Yadav Wife Bailed: दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी समेत उनकी दोनों बेटियों को नौकरी के बदले जमीन घोटाले में जमानत दे दी है. यह घटनाक्रम राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती के घोटाले के मामले में सुनवाई के लिए अदालत पहुंचने के बाद हुआ है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के जरिए दायर आरोपपत्र पर संज्ञान लेने के बाद अदालत ने उन्हें तलब किया था.

लालू यादव की पत्नी को मिली बेल

जमानत देते हुए अदालत ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ने जमानत अर्जी पर जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है. अदालत ने यह भी कहा कि हालांकि जांच के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया था, फिर भी औपचारिक जवाब की आवश्यकता हो सकती है. बाद में, आरोपी व्यक्तियों के वकील ने कहा कि वे जमानत के हकदार हैं.

सीबीआई दायर करेगी फाइनल रिपोर्ट

एएनआई के जरिए एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें राबड़ी देवी और उनकी बेटी मिसा भार्ती दिल्ली के कोर्ट मे दिखाई दे रहे हैं. 30 जनवरी को, सीबीआई ने अदालत को बताया कि वह लालू प्रसाद और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले से संबंधित एक मामले में एक महीने के अंदर सभी आरोप पत्र दायर करेंगे. केंद्रीय जांच एजेंसी ने कहा कि फरवरी के आखिर तक फाइनल रिपोर्ट दर्ज कर दी जाएगी.

Read More
{}{}