trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01244819
Home >>Zee Salaam ख़बरें

अस्पताल में एडमिट हैं लालू यादव, बेटी ने लिखी भावुक पोस्ट

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. कंधे में चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मौके पर लालू की बेटी ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखी है. 

Advertisement
Lalu Yadav
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 05, 2022, 11:24 AM IST

Lalu in Hospital: RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को कंधे में चोट लगने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उन्हें ICU में रखा गया है. उनकी हालत स्थिर बताई जाती है. इस दौरान लालू यादव से मिलने वाले उनकी हाल खैरियत ले रहे हैं. उनके करीबी उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. इस मौके पर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी है. 

पापा के लिए भावुक पोस्ट

लालू की बेटी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा है कि "मेरे हीरो, मेरे बैकबोन पापा, जल्दी ठीक हो जाओ. हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति. करोड़ों लोगों की दुआएं हैं जिनकी शक्ति." इस पोस्ट को हजारों यूजर ने लाइक किया है. 

पत्नी के घर पर रह रहे थे लालू

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) रविवार को अपनी पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे. इससे उनके कंधे की हड्डी फ्रैक्टर हो गई थी. डॉक्टर ने चोट पर कच्चा पलास्टर चढ़ा दिया था. इसके बाद देर रात लालू की तबियत बिगड़ गई. उनकी पीठ में भी दर्द होने लगा था. रात को ही लालू के बेटे तेजस्वी ने उनको पटना के पारस अस्पताल में एडमिट कराया. 

यह भी पढ़ें: UP के थाने में जिन मुस्लिम युवकों की पुलिस ने की थी पिटाई; कोर्ट ने सभी को किया रिहा

इन बीमारियों से जूझ रहे हैं लालू

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पहले से भी कई बीमारियों से जूझ रहे हैं. लालू प्रसाद यादव डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, दिल की बीमारी, गुर्दे की बीमारी, तनाव, थैलीसिमिया, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना, पैर की हड्डी में दिक्कत और आंखों की पेरशानी के अलावा दिमाग की बीमारी से जूझ रहे हैं. 

जमानत पर रिहा लालू

लालू प्रसाद यादव अदालत की तरफ से कई मामलों में दोषी करार दिए गए हैं. हाल ही में उन्हें रांची में मौजूद CBI की एक विशेष अदालत ने जमानत दी है. इसके बाद से वह अपनी पत्नी के घर पर रह रहे हैं.

Video:

Read More
{}{}