trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01969105
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Lakhisarai News: Chhath Puja से लौट रहे परिवार पर फायरिंग, 2 लोगों की मौत

Chhath Puja: बिहार के लखीसराय में छठ पूजा से लौट रहे परिवार पर हमला हुआ है. इस फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 4 लोग घायल हुए हैं. पूरी खबर पढ़ें.

Advertisement
Lakhisarai News: Chhath Puja से लौट रहे परिवार पर फायरिंग, 2 लोगों की मौत
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Nov 20, 2023, 02:09 PM IST

Chhath Puja: बिहार के लखीसराय इलाके में एक बड़ी घटना हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक छठ पूजा से लौट रहे परिवार पर कुछ लोगों ने फायरिंग की है, जिसमें 2 भाईयों की मौत हो गई है और परिवार के दूसरे लोग घायल हो गए हैं. ये मामला सोमवार सुबह पेश आया है, बताया जा रहा है रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया गया है.

 

छठ पूजा से लौट रहे दो लोगों की हत्या

घटना जिले के कबैया थाना इलाके के पंजाबी मुहल्ला इलाके की है. घटना उनके घर से कुछ ही दूरी पर घटी. जिसमें 2 लोगों की जान गई है, वहीं 4 लोग घायल हो गए हैं. परिवार के सदस्य उगते सूरज को अर्घ्य देने के बाद घाट से घर लौट रहे थे. घायलों में दोनों मृतक व्यक्तियों की पत्नियाँ, एक बहन और एक पिता शामिल हैं. घायलों को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. गोलीबारी की यह घटना कथित तौर पर आपसी विवाद से जुड़ी हुई है जिसमें निजी दुश्मनी में गोली चलाने की मंशा शामिल है.

प्यार का था मामला?

न्यूज एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी है कि एसपी लखीसराय पंकज कुमार ने बताया है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच की जा रही है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Read More
{}{}