trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01548360
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी में रफ़्तार का क़हर; बेक़ाबू ट्रक ने 5 को रौंदा,कई घायल

Lakhimpur Kheri Road Accident : यूपी के लखीमपुर खीरी में एक बेक़ाबू ट्रक ने 5 लोगों को कुचल दिया. हादसे पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अफसोस ज़ाहिर किया है.

Advertisement
Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी में रफ़्तार का क़हर; बेक़ाबू ट्रक ने 5 को रौंदा,कई घायल
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Jan 28, 2023, 11:23 PM IST

Lakhimpur Kheri Accident: यूपी के लखीमपुर खीरी से शनिवार को एक दर्दनाक हादसे की ख़बर मिली. यहां बहराइच रोड पर तेज रफ्तार बेक़ाबू ट्रक ने भीड़ को रौंद दिया. हादसे में 5 लोगों की जान चली गई. वहीं, एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. हादसे पर यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अफसोस का इज़हार करते हुए घायलों के फौरी तौर पर इलाज कराने की हिदायात दी हैं. वहीं मुख्यमंत्री ने घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है. इसके अलावा सीएम योगी ने डीएम और पुलिस अफसरान को पीड़ितों की मदद करने के साथ हालात पर नज़र रखने के निर्देश दिए हैं. 

 

5 लोगों की दर्दनाक मौत
जानकारी के मुताबिक़ यह ज़बरदस्त सड़क हादसा सदर कोतवाली के पनगी खुर्द गांव के पास पेश आया.शनिवार की शाम ऐरा रोड पर पनगी खुर्द गांव के क़रीब एक स्‍कूटी की कार से टक्‍कर हो गई. इसमें स्‍कूटी सवार गंभीर तौर पर ज़ख़्मी हो गया. हादसे के बाद घटनास्‍थल पर भीड़ जमा हो गई. इसी बीच लखीमपुर खीरी की तरफ़ से आ रहे तेज़ रफ्तार ट्रक ने भीड़ कौ रौंद दिया. जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की जानकारी मिली हैं. हादसे का शिकार बने ज़ख़्मी लोगों को फौरी तौर पर ज़िला अस्‍पताल ले जाया गया. 

डीएम-एसपी ने घटनास्थल का लिया जायज़ा 
वहीं, दूसरी तरफ़ हादसे की ख़बर मिलते ही एसपी गणेश प्रसाद साहा घटनास्थल पर पहुंच गए. एसपी ने कहा कि ज़ख़्मियों का मुनासिब इलाज कराया जा रहा है और इलाज में किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी. साथ ही घटना के बाद वहां बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है. पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रहे है. डीएम महेंद्र बहादुर सिंह और एसपी गणेश प्रसाद ने घटनास्थल का जायज़ा लिया.

Watch Live TV

Read More
{}{}