trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01785644
Home >>Zee Salaam ख़बरें

टमाटर की रखवाली कर रहा था किसान, बदमाशों ने की हैवानी हरकत

टमाटर के लिए पहले लूट और चोरी हो रही थी. लेकिन अब इसके लिए हत्या होने लगी है. आंध्र प्रदेश में एक किसान टमाटर के खेत में सो रहा था, उसे बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया.  

Advertisement
टमाटर की रखवाली कर रहा था किसान, बदमाशों ने की हैवानी हरकत
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jul 18, 2023, 08:37 PM IST

इन दिनों टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं. ऐसे में टमाटर से कई घटनाएं सामने आ रही हैं. कहीं टमाटर के लिए बाउंसर लगाए जा रहे हैं तो कहीं पर टमाटर की गाड़ी लूटी जा रही है. ऐसे में एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है. खबर है कि आंध्र प्रदेश के जिला अन्नमया टमाटर के चलते एक किसान की हत्या हो गई है. किसान टमाटर की रखवाली के लिए खेत में सोया था. सोमवार को सुबह टमाटर के खेत में किसान का शव बरामद किया गया. आंध्र प्रदेश में टमाटर के चलते यह दूसरी घटना है. हालांकि पुलिस ने टमाटर की लूट की घटना से इंकार किया है.

मकामी लोगों ने टमाटर के खेत में किसान का शव देखा. इसके बाद उन्होंने इसके बारे में पुलिस को बताया. किसान की पहचान बत्तिला मधुकर रेड्डी के बतौर हुई है. खबर मिलने पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने किसान के शव को अपने कब्जे में लिया. किसान के जिस्म पर कोई निशान नहीं हैं. पुलिस का अनुमान है कि किसान की हत्या एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से हुई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें: Successful Person Habits: कामयाब लोगों की ये हैं पांच आदतें, आप भी कर सकते हैं इन पर काम

ख्याल रहे कि पिछले कुछ दिनों से टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं. कई जगहों पर टमाटर के दाम 100 से 200 रुपये तक पहुंच गए हैं. ऐसे में टमाटर को लेकर कई घटनाएं सुर्खियों में रही हैं. 13 जुलाई को आंध्र प्रदेश में 62 साल के एक किसान की हत्या कर दी गई थी. किसान का नाम राजशेखर रेड्डी बताया गया. 

कर्नाटक के जिले हसन से खबर आई है कि डेढ़ लाख रुपये के टमाटर चोरी हुए हैं. उधर आंध्र प्रदेश में एक सब्जी की दुकान से कई हजार रुपयों की सब्जी चोरी हो गई है. कर्नाटक के हावेरी में एक सब्जी वाले ने अपनी दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक शख्स ने अपनी सब्जी की दुकान में दो बाउंसर लगवा दिए.

Read More
{}{}