trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02000119
Home >>Zee Salaam ख़बरें

KCR Injured: तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर अस्पताल में भर्ती, टूट गई कूल्हे की हड्डी

KCR Injured: तेलंगाना के पूर्व सीएम केसी राव चोटिल हो गए हैं, उनकी कूल्हे की हड्डी टूट गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी सर्जरी की जा सकती है.

Advertisement
KCR Injured: तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर अस्पताल में भर्ती, टूट गई कूल्हे की हड्डी
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Dec 08, 2023, 09:32 AM IST

KCR Injured: तेलंगाना के पूर्व सीएम चंद्रशेखर राव के चोट लग गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबाकि केसीआर के कमर में चोट आई है, बताया जा रहा है कि उन्हें सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है. फिलहाल डॉक्टर उनकी जांच में जुटे हुए हैं और उनके परिजन अस्पताल में मौजूद हैं. हाल ही में केसीआर की पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था.

सोमाजीगुडा यशोदा अस्पताल में इलाज

केसीआर का इलाज सोमाजीगुडा यशोदा अस्पताल में किया जा रहा है. जांच में सामने आया है कि उनकी कूल्हे की हड्डी टूट गई है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वह अपने ऐरावेली स्थित फार्म हाउस पर गिर गए थे. 3 दिसंबर 2023 को चुनाव के नतीजों का ऐलान हुआ था, जिसके बाद से वह यहीं रह रहे थे.

ज्ञात हो कि रविवार के दिन चुनाव के नतीजों का ऐलान हुआ था. जिसमें उनकी पार्टी - बीआरएस - ने कुल 119 विधानसभा सीटों में से 39 सीटें हासिल की थीं, जबकि सबसे पुरानी पार्टी को 64 सीटें मिली थीं. हालांकि, बीआरएस अध्यक्ष ने सिद्दीपेट जिले के गजवेल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा नेता एटाला राजेंदर को 45,031 मतों के अंतर से हराया था. लेकिन, दूसरी असेंबली सीट से वह राव कामारेड्डी से हार गए.

फिलहाल डॉक्टर की टीम उनकी कंडीशन के बारे में विचार कर रही है और कुछ टेस्ट की रिपोर्ट ने का इंतेजार है. उसके बाद ही पता चल पाएगा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जाएगा या नहीं.

Read More
{}{}