Home >>Zee Salaam ख़बरें

Viral Video: पंजाब की लड़की ने कश्मीर में आकर जीता लोगों का दिल; कहा- "पापा ये कश्मीर नहीं..."

Viral Video: कश्मीर में पंजाब की एक लड़की घूमने आई थी. इस लड़की को कश्मीर से प्यार हो गया है. लड़की ने कश्मीर के बारे में कहा है कि "यह कश्मीर नहीं जन्नत है जन्नत." वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Viral Video: पंजाब की लड़की ने कश्मीर में आकर जीता लोगों का दिल; कहा- "पापा ये कश्मीर नहीं..."
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jun 22, 2024, 09:11 AM IST

Viral Video: कश्मीर की खूबसूती से हर कोई वाकिफ है. कश्मीर के बारे में कहा जाता है कि यह धरती पर जन्नत है. पंजाब की एक छोटी लड़की ने भी कश्मीर की तारीफ की है. लड़की का कहना है कि "पापा कश्मीर नहीं है, जन्नत है जन्नत" वीडियो को कई लोग पसंद कर रहे हैं.

क्यूट है लड़की
कश्मीर घूमने आई छोटी लड़की काफी क्यूट और मजाकिया है. लड़की काफी छोटी है, लेकिन उसका हाव-भाव दिलचस्प है. पंजाब से ताल्लुक रखने वाली लड़की पीहू वीडियो में कहती है कि पापा पंजाब में बहुत गर्मी है. मुझे कहीं ठंडी जगह ले चलें. इसके बाद उसके पापा उसे कश्मीर ले आए. 

क्या बोली लड़की?
छोटी बच्ची ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में कहा कि "मैंने अपने पापा से कहा कि हमें कोई ठंडी जगह ले चलो. जालंधर में इतनी गर्मी है कि इसकी वजह से हम मर रहे थे. तो पापा ने कहा कि कश्मीर ठंडी जगह है. यहां पर कुछ जगहों पर मिलजुला मौसम है. कहीं पर गर्मी है कहीं पर ठंडा है."

जन्नत है
वीडियो में पापा ने लड़की से पूछा कि क्या आपको मजा आ रहा है? इस पर पीहू कहती है "हां बहुत ज्यादा". इसके बाद लड़की कहती है कि "पापा ये कश्मीर नहीं, पापा ये जन्नत है, जन्नत है." जब लड़की यह बात कह रही है, तब वह एक नाव पर अपने परिवार के साथ बैठी है. इसके बाद वीडियो में नदी, नाव और शिकारा दिखाई देते हैं.

पीहू को हुआ प्यार
पीहू को कश्मीर से प्यार हो गया है. इंटरनेट के यूजर को कश्मीर से प्यार हो गया है. इस वीडियो पर कई यूजर अपना प्यार लुटा रहे हैं. पीहू ने लोगों से पूछा है कि "मुझे कश्मीर बहुत पसंद है. मैं पहली बार कश्मीर आया हूं. क्या आप भी कश्मीर आए हैं. हमें कमेंट में बताएं." यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर कई व्यूज हो गय हैं. कई यूजर ने वीडियो को लाइक किया है और कइयों ने इस पर कमेंट भी किया है.

{}{}