trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01738881
Home >>Zee Salaam ख़बरें

कर्नाटक में प्रेमिका ने मुफ्त बस सेवा का उठाया फायदा, प्रेमी संग हुई फरार

Karnataka news: कर्नाटक के जिला पुत्तूर में एक प्रेमिका ने भागने के लिए मुफ्त बस यात्रा का फायदा उठा कर प्रेमी के साथ भाग गई. प्रेमिका ने अपने 11 महिने के बच्चे को छोड़ दिया.  

Advertisement
कर्नाटक में प्रेमिका ने मुफ्त बस सेवा का उठाया फायदा, प्रेमी संग हुई फरार
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 15, 2023, 01:56 PM IST

Karnataka news: कर्नाटक के जिला पुत्तूर में एक प्रेमिका ने भागने के लिए मुफ्त बस यात्रा सुविधा का इस्तेमाल किया. महिला शादी शुदा है और महिला को 11 महिने का बच्चा भी है. पुलिस ( KARNATAKA POLICE ) ने बताया कि जब घर वाले को उसके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो परिवार वालों ने उसे बाहर आने जाने पर पाबंदी लगा दी. और उस महिला से फोन लेकर भी जब्त कर लिया.

महिला हुबली ( HUBLI ) की रहने वाली है उसे पुत्तूर के एक शख्स से प्यार हो गया जो पेशे मजदूर है. जिसके बाद परिवार वालों ने उसका विरोध किया और उस महिला की शादी किसी और से करा दी.महिला शादी के बाद भी अपने प्रेमी से संबंध में रहा.

 मुफ्त बस सेवा का उठाया फायदा
महिला को प्रसव कराने पति ने मायके भेज दिया. जिसके बाद मौका मिलते ही महिला अपने 11 महिने के बच्चे को छोड़ कर भाग गई. प्रेमिका महिला ने बताया कि उसके पास एक भी रूपया नहीं था.लेकिन जैसे ही कर्नाटक सरकार ने मुफ्त यात्रा की घोषणा की महिला वहां से फरार हो गई.महिला 13 जून को अपने प्रेमी के साथ जिंदगाी बिताने पुत्तूर पहुंच गई. 

चुकंदर में है अनोखे गुण,जानकर हो जाएंगे हैरान 

गांव से भी प्रेमी जोड़े गायब
जैसे ही महिला के माता पिता को पता चला कि बेटी घर से फरार हो गई है. तो उसके बाद माता पिता भी उसके पीछे पुत्तूर पहुंच गये क्योंकि माता पिता को पहले से बेटी के प्रेम प्रसंग की जानकारी थी. जब प्रेमिका के माता पिता बेटी के प्रेमी गांव  कदंबडी पहुंचा तो पूछताछ करने पर पता चला कि वो भी अपने गांव से गायब है. 

पुलिस जांच में जुटी
इस मामले को लेकर परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरु की तो पता प्रेमिका और प्रेमी सिद्दकत्ते गांव में है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Read More
{}{}