trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01694563
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Karnataka Election Result: कांग्रेस की बंपर जीत पर गदगद हुए राहुल- प्रियंका; कहा- बंद हुआ नफ़रत का बाज़ार

Karnataka Election Result 2023: कर्नाटक में कांग्रेस को मिली शानदार जीत पर जश्न का माहौल है. कर्नाटक इलेक्शन में कांग्रेस की कामयाबी को 'भारत जोड़ो यात्रा' के सकारात्मक परिणाम के तौर पर देखा जा रहा है.

Advertisement
Karnataka Election Result: कांग्रेस की बंपर जीत पर गदगद हुए राहुल- प्रियंका; कहा- बंद हुआ नफ़रत का बाज़ार
Stop
Sabiha Shakil|Updated: May 13, 2023, 05:31 PM IST

Rahul Gandhi-Priyanka Gandhi Reaction on Karnataka Election: कर्नाटक असेंबली इलेक्शन में मिली बंपर जीत से कांग्रेस के खेमे में जश्न का माहौल है. नतीजों में कांग्रेस को मिली प्रचंड जीत से पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश देखा जा रहा है. कर्नाटक में कांग्रेस को मिली जीत पर राहुल गांधी का बयान सामने आया है. रियासत में कांग्रेस की जीत की खबरें की बीच राहुल गांधी कांग्रेस हेडक्वार्टर पहुंचे और मीडिया से खिताब करते हुए कर्नाटक के अवाम का शुक्रिया अदा किया. इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि, कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हो गया और मोहब्बत की दुकान खुल गई.

 

देश को जोड़ने वाली सियासत की जीत:प्रियंका
दूसरी ओर, कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कर्नाटक चुनाव में पार्टी की शानदार जीत पर राज्य की जनता का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि यह देश को जोड़ने वाली सियासत की जीत है. कर्नाटक असेंबली इलेक्शन में कांग्रेस के लिए तूफानी प्रचार करने वाली प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कांग्रेस पार्टी को ऐतिहासिक जनादेश देने के लिए कर्नाटक की जनता को तहे दिल से धन्यवाद. ये आपके मुद्दों की जीत है. यह कर्नाटक की प्रगति के विचार को प्राथमिकता देने की जीत है. यह देश को जोड़ने वाली राजनीति की जीत है" उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी पूरी मेहनत के साथ कर्नाटक के अवाम को दी गई गारंटी को लागू करने का काम करेगी. जय कर्नाटक, जय कांग्रेस". 

कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी बनी कांग्रेस
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिये शनिवार को जारी वोटों की गिनती में 136 सीटों पर बढ़त के साथ कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरती दिख रही है, जबकि बीजेपी 64 सीट पर आगे है. जेडीएस तीसरे नंबर पर है. कांग्रेस ने बेंगलुरु के 5 सितारा होटल में 50 कमरे बुक किए हैं. कामयाब हुए विधायकों को रात 8 बजे तक होटल में पहुंचने के लिए कहा गया है. कल कांग्रेस विधायक दल की अहम मीटिंग होगी, जिसमें आगे की रणनाति बनाई जाएगी. बता दें कि कर्नाटक की सभी 224 सीटों पर 10 मई को वोटिंग हुई थी.

Watch Live TV

Read More
{}{}