trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01694807
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Karnataka Election 2023: "नफ़रत पर भारी पड़ी मोहब्बत" फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने कांग्रेस को दी जीत की बधाई

Farooq Abdullah On Karnataka Result: कर्नाटक में जीत का डंका बजाने के बाद तमाम नेताओं की ओर से पार्टी को बधाई देने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में  फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को कर्नाटक के अवाम का शुक्रिया अदा किया और पार्टी नेताओं को मुबारकबाद पेश की.   

Advertisement
Karnataka Election 2023: "नफ़रत पर भारी पड़ी मोहब्बत" फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने कांग्रेस को दी जीत की बधाई
Stop
Sabiha Shakil|Updated: May 13, 2023, 09:18 PM IST

Farooq Abdullah On Congress Victory In Karnataka: कर्नाटक में कांग्रेस ने शानदार जीत हासिल की है. जिसके बाद पार्टी लीडर फूले नहीं समा रहे हैं. नतीजे सामने आने के साथ ही पार्टी लीडरान ने अपना-अपना रिएक्शन भी देना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में नेशनल कांफ्रेंस (NC) प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को कर्नाटक के अवाम का शुक्रिया अदा किया.  उन्होंने कहा ये उन लोगों की करारी शिकस्त है जो देश को मज़हब की बुनियाद पर बांटना चाहते हैं.

'भारत जोड़ो यात्रा' का पॉज़िटिव असर
जम्मू कश्मीर के सीनियर लीडर और नेशनल कॉन्फ्रेंस के सद्र फारूक अब्दुल्ला ने कर्नाटक में कांग्रेस को मिली जीत पर राज्य की जनता को मुबारकबाद पेश की. उन्होंने कहा है कि कर्नाटक के अवाम ने नफरत की सियासत को ठुकराया दिया है और मोहब्बत की सियासत को अपनाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का पॉज़िटिव असर दिखाई दे रहा है. कांग्रेस ने मोहब्बत से मज़हबों को जोड़ा. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि जनता ने कांग्रेस का साथ दिया और उसे कामयाबी दिलाई. उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव के प्रचार अभियान में सोनिया गांधी, राहुल गांधी , प्रियंका गांधी समेत तमाम नेताओं ने सख्त मेहनत की.

फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी पर साधा निशाना
भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर होते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कर्नाटक की बहादुर जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया है, जो मुल्क को बांटने की रणनीति बना रहे थे. उन्होंने कहा कि भारत एक है और "हम किसी भी धर्म के हों, हम इस देश, राज्य को एक साथ मिलकर आगे ले जाएंगे. नेशनल कांफ्रेंस के सद्र ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी लीडरों सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और वर्कर्स को जीत की मुबारकबाद पेश दी. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल वक्त में इलेक्शन लड़ कर जीत हासिल करने के लिए पार्टी को मुबारकबाद पेश करता हूं. 

Watch Live TV

Read More
{}{}