trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01655428
Home >>Zee Salaam ख़बरें

कोलार में राहुल गांधी की चुनावी हुंकार; BJP और अडानी पर जमकर बरसे, कर्नाटक में किया जीत का दावा

Karnataka Election 2023: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली की. अपने संबोधन के दौरान वो पीएम और बीजेपी पर हमलावर नजर आए, साथ ही राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर 4 वादे भी किए.

Advertisement
कोलार में राहुल गांधी की चुनावी हुंकार;  BJP और अडानी पर जमकर बरसे, कर्नाटक में किया जीत का दावा
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Apr 16, 2023, 06:48 PM IST

Rahul Gandhi Kolar Rally: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए तमाम पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई हैं.  इसी कड़ी में कांग्रेस के सीनियर लीडर राहुल गांधी ने रविवार को कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. वहीं, उन्होंने कोलार की जनता से कहा कि, "राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो सब काम बहुत जल्द कराए जाएंगे और किसी भी वादे को पूरा करने में देर नहीं लगाई जाएगी. रैली के दौरान राहुल गांधी ने राज्य की जनता से चार वादे किए.

कर्नाटक की जनता से किए चार वादे
राहुल गांधी ने कहा कि हर महीने 200 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी. कांग्रेस के दूसरे वादे में हर महीने हर महिला को 2000 रुपए दिए जाना शामिल है. कांग्रेस नेता ने तीसरा वादा करते हुए कहा कि हर महीने हर परिवार को 10 किलो चावल फ्री में दिए जाएगे, जबकि चौथे वादे में उन्होंने कहा कि हर महीने 2 साल के लिए कर्नाटक के बेरोजगार ग्रेजुएट को 3000 रुपए और डिप्लोमा होल्डर को 1500 रुपए दिए जाएंगे. कोलार में राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है. साथ ही कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी, बीजेपी और अडाणी को निशाना बनाया. 

पीएम और अडानी पर साधा निशाना
उन्होंने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा, अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अडानी को हजारों करोड़ रुपये दे सकते हैं, तो कांग्रेस गरीबों और महिलाओं को पैसे दे सकती है. राहुल ने कहा, अगर आप खुले दिल से अडानी की मदद करने के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं, तो कांग्रेस भी खुले दिल से गरीब, बेरोजगार नौजवानों और महिलाओं की मदद के लिए कदम बढ़ा सकती है. कांग्रेस नेता ने कहा, पीएम अपना काम कीजिए, हम अपना काम करेंगे". उन्होंने ठेकेदारों और निजी स्कूलों को 40 फीसद  कमीशन देने के लिए मजबूर करने के इल्जामों, उप निरीक्षकों की भर्ती में गड़बड़ी समेत कथित करप्शन के आरोपों को लेकर कर्नाटक में बसवराज बोम्मई सरकार पर भी निशाने पर लिया.

Watch Live TV

Read More
{}{}