trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01210081
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Kanpur Violence: पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्धों का पोस्टर, अब तक 38 बलवाई गिरफ्तार

Kanpur Violence: कानपुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 3 जून को हुई झड़प में शामिल 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया है. 

Advertisement
Kanpur Violence: पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्धों का पोस्टर, अब तक 38 बलवाई गिरफ्तार
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 06, 2022, 05:11 PM IST

कानपुर: यूपी के कानपुर में हुई हिंसा को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इस मामले में अब तक 38 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. एटीएस की टीम इन आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है. इसी बीच कानपुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 3 जून को हुई झड़प में शामिल 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया है. इन सबकी उम्र 25 साल से कम बताई जा रही है,

अब पुलिस ने लोगों से संदिग्धों की तलाश में मदद करने की अपील की है. पुलिस ने ये भी कहा कि अगर किसी ने बलवाइयों की जानकारी दी तो उनका नाम खुफिया रखा जाएगा. फिलहाल घटना के वक्त मिली तस्वीरों की मदद से बलवाइयों की पहचान करने का सिलसिला जारी है.

इसके साथ ही कानपुर पुलिस और जिला प्रशासन ने शहर के नई सड़क इलाके के आसपास बनी ऊंची इमारतों की जांच शुरू कर दी है. हिंसा के बाद से ही पुलिस तमाम वायरल वीडियो को इकट्ठा कर बवालियों की पहचान में जुटी है.

ये भी पढ़ें: रामपुर लोकसभा उपचुनाव: आसिम राजा होंगे सपा के उम्मीदवार, आजम खान ने किया ऐलान

गौरतलब है कि पिछले शुक्रवार को कानपुर नगर के बेकनगंज थाना क्षेत्र के नई सड़क इलाके में 3 जून को जुमे की नमाज के बाद से कुछ लोगों ने वहां की दुकानों को बंद कराने की कोशिश की थी, जिसका दूसरे पक्ष के लोगों ने मुखालफत की थी. इसके बाद इस बात को लेकर आपस में टकराव हुआ था और जमकर पत्थरबाजी भी हुई थी.

ये भी पढ़ें: दिल्ली से रवाना हुआ हाजियों का पहला जत्था, आसान भाषा में समझें क्या है हज

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}