Home >>Zee Salaam ख़बरें

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को ये बॉलीवुड सिंगर देगा नौकरी, शेयर किया पोस्ट

Kangana Ranaut Slapped: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला सीआईएसएफ कर्मी को बॉलीवुड का यह दिग्गज सिंगर नौकरी देने वाला है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को ये बॉलीवुड सिंगर देगा नौकरी, शेयर किया पोस्ट
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jun 08, 2024, 08:07 AM IST

Kangana Ranaut Slapped: गायक-संगीतकार विशाल ददलानी ने 6 जून को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर अभिनेता से राजनेता बनी कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मारने वाले सीआईएसएफ कांस्टेबल की मदद की पेशकश की है. विशाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया और सीआईएसएफ कांस्टेबल के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया  है. 

क्या है मामला?

दरअसल एनडीए की मीटिंग में शामिल होने आए रही कंगना रनौत को एक महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल ने थप्पड़ जड़ दिया था. जवान का कहना था कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में आए लोगों को 50-100 रुपये में आई भीड़ करार दिया था. इस दौरान कांस्टेबल की मां भी वहां मौजूद थी. इसी बात से खफा आरोपी ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया.

विशाल ददलानी ने क्या कहा?

इस हादसे के बाद विशाल ददलानी ने एक पोस्ट शेयर किया और इस बात का यकीन दिलाया कि अगर कांस्टेबल के खिलाफ कोई एक्शन लिया जाता है तो उनके पास उनके लिए एक नौकरी है. विशाल अपनी स्टोरी में लिखते हैं,"मैं कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता, लेकिन मैं इस सीआईएसएफ कर्मी के गुस्से की ज़रूरत को पूरी तरह समझता हूं. अगर CISF के जरिए उसके खिलाफ़ कोई कार्रवाई की जाती है, तो मैं यह सुनिश्चित करूँगा कि उनके लिए एक नौकरी हो, जिसे चाहें वह चुन सकती हैं. जय हिंद, जय जवान, जय किसान."

घटना के बाद CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को हिरासत में लिया गया था. रिपोर्ट के अनुसार, बाद में इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर पहुंचने पर रनौत के जरिए CISF अधिकारियों के समक्ष शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है.

बता दें, कंगना ने हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव जीता था. फ़िल्मों की बात करें तो कंगना रनौत अपनी पहली निर्देशित फ़िल्म ‘इमरजेंसी’ में नज़र आएंगी, जिसे उनके होम बैनर मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा समर्थित किया जा रहा है.

 

{}{}