Home >>Zee Salaam ख़बरें

Kangana Ranaut के थप्पड़ मामले में शबाना आजमी से लेकर अनुपम खेर तक किस बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने क्या कहा?

Kangana Ranaut Slapped Incident Update: कंगना रनौत के थप्पड़ मामले में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के रिएक्शन सामने आने लगे हैं. शबाना आजमी से लेकर अनुपम खेर तक इस मामले में बोले हैं.

Advertisement
Kangana Ranaut के थप्पड़ मामले में शबाना आजमी से लेकर अनुपम खेर तक किस बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने क्या कहा?
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jun 08, 2024, 08:50 AM IST

Kangana Ranaut Slapped Incident Update: कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर अभिनेता अनुपम खेर, शबाना आज़मी, शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अभिनेता और भाजपा सांसद कंगना ने कहा कि गुरुवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान एक महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल ने उनके चेहरे पर थप्पड़ मारा और उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

कंगना के थप्पड़ मामले में किस सेलेब्रिटी ने क्या कहा?

ट्विटर पर शबानी आजमी लिखती हैं,"मुझे कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं है. लेकिन मैं खुद को 'थप्पड़' का जश्न मनाने वाले इस कोरस में शामिल नहीं पाती हूं. अगर सुरक्षाकर्मी कानून अपने हाथ में लेना शुरू कर दें, तो हममें से कोई भी सुरक्षित नहीं रह सकता."

उधर पापराजी से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा,""मुझे बहुत अफसोस हुआ. एक महिला के साथ एक महिला के जरिए जो अपने पद का फ़ायदा उठाकर इस तरह की हरकत की, बिल्कुल ग़लत है. इसकी क़ानूनी करवाई होनी चाहिए. उनका कोई भी रोष है, मैं ये नहीं कह रहा हूँ कि इनका रोष नहीं हो सकता जिसने ऐसा किया, लेकिन ये अपने ओहदे  या पद का फ़ायदा उठाना नहीं चाहिए.

कल ऐसी हो सकती है हरकत

उन्होंने आगे कहा,"बहुत ही लोकतांत्रिक तरीके हैं यह कहने के कि आपने अतीत में जो कहा है उसका असर हुआ है. लेकिन ऐसा कुछ करना बहुत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. सिर्फ इसलिए नहीं कि अब कंगना एक सांसद या अभिनेत्री हैं, बल्कि इसलिए कि कंगना एक महिला हैं. मुझे लगता है कि किसी के प्रति भी किसी भी तरह की हिंसा, महिलाओं की बात तो भूल ही जाइए, सही नहीं है. अनुपम कहते हैं, कल किसे के साथ कोई भी ऐसी हरकत कर सकता है और बहाना बना सकता है. यह गलत बात है.

शेखर सुमन ने क्या कहा?

शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे. उन्होंने पैपराज़ी से भी बातचीत की. इस मामले में सवाल पूछे जाने पर शेखर सुमन ने कहा,"वो ग़लत है, वो तो बहुत ग़लत है. बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण है. ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए. किसी के पास ऐसा करने का अधिकार नहीं है. यह पूरी तरह से गैर संवैधानिक है जो इसने किया. उन्हें इसकी सजा देनी चाहिए.

शेखर आगे कहते हैं,"मैं समझता हूं कि उसके मन में कुछ गुस्सा या विरोध हो सकता है लेकिन जिस तरह से इसे व्यक्त किया गया वह बहुत गलत था, इसे शालीन तरीके से भी कहा जा सकता था...आप इस तरह किसी पर हाथ नहीं उठा सकते." 

{}{}