trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01247537
Home >>Zee Salaam ख़बरें

'काली' डायरेक्टर का नया विवादित पोस्ट, शिव पार्वती को धूम्रपान करते दिखाया

'काली' की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने ट्विटर पर एक नई पोस्ट की है जिसपर विवाद शुरू हो गया है. इस पोस्ट में शिव जी और माता पार्वती के भेष में दो लोगों को धूम्रपान करते दिखाया गया है. इस लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Bhagwant Mann
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 07, 2022, 10:15 AM IST

नई दिल्ली: 'काली' फिल्म के नए पोस्टर पर विवाद बढ़ने के बाद 'काली' फिल्म की डायरेक्टर लीना माणमेकलई (Leena Manimekalai) ने एक नया ट्वीट किया है. इस ट्वीट में शिव जी और माता पार्वती के भेष में दो शख्स धूम्रपान करते नजर आ रहे हैं. इस ट्वीट पर भी लोगों ने लीना को घेरना शुरू किया है.

लीना की पोस्ट पर लोग कर रहे कमेंट

ट्विटर पर फोटो को ट्वीट करते हुए लीना ने लिखा है कि 'कहीं और'. लीना के इस ट्वीट पर कई यूजर ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि 'हम जिस दौर में जी रहे हैं वहां किसी को भी OMG जैसी फिल्म बनाने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'अल्लाह पर क्यों नहीं बनती फिल्म.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'लगता है खून में मिश्रण है, तभी है इस तरह के पोस्ट किए जा रहे हैं.' इस पोस्ट पर कई राजनेताओं ने भी कमेंट किए हैं. 

क्या था पोस्टर में

दरअसल डायरेक्टर लीना मणिमेकलई की आने वाली नई फिल्म "काली" के नए पोस्टर पर विवाद शुरू हुआ था. इस पोस्टर में काली माता के भेस में एक महिला है. यह महिला सिगरेट पी रही है और एक हाथ में LGBT का झंडा लिए हुए दिखाया गया है. लीना की इस पोस्ट पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी. इसके बाद लीना ने अपनी टाइमलाइन से यह पोस्ट हटा ली थी.

यह भी पढ़ें: भगवंत मान की इस अदा पर फिदा हैं गुरप्रीत कौर, आज हो रही है CM की शादी

लीना के खिलाफ दर्ज हुई FIR

लीना की इस पोस्ट से लोग इतना आहत हुए थे कि कई जगह उनके खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई. एफआईआर में फिल्म के पोस्टर को धर्म की भावनाओं को आहत करने वाला बताया गया. 

कौन हैं लीना माणमेकलई 

लीना तमिलनाडु के मदुरै में जन्मी हैं और कानाडा के टोरंटो बेस्ड फिल्ममेकर हैं. फिल्में बनाने के अलावा लीना एक एक्ट्रेस और शायरा भी हैं. लीना ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने कई मेनस्ट्रीम फिल्ममेकर्स को असिस्ट किया. लीना ने साल 2002 में देवदासी प्रथा पर 'मथम्मा' नाम की एक फिल्म बनाई थी. इस पर भी खूब विवाद हुआ. इस फिल्म पर लीना का परिवार भी उनके खिलाफ था.

Video:

Read More
{}{}