trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01468116
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Jubin Nautiyal Health: कैसी है जुबिन नौटियाल की तबियत, सिंगर ने खुद दी अपडेट

Jubin Nautiyal Health: जुबिन नौटियाल का 1 दिसंबर को एक्सीडेट हो गया था जिसमें उनकी कोहनी और पसली टूट गई थी. अब उन्होंने बताया है कि उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Advertisement
Jubin Nautiyal Health: कैसी है जुबिन नौटियाल की तबियत, सिंगर ने खुद दी अपडेट
Stop
Siraj Mahi|Updated: Dec 03, 2022, 09:28 AM IST

Jubin Nautiyal Health: बॉलीवुड के जाने माने सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का गुरुवार यानी 1 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था. वह एक बिल्डिंग की सीढ़ियों से गिर गए थे जिसके बाद उनकी कोहनी और पसली टूट गई थी. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनके हाथ का आपरेशन कराया गया है. 

 

इलाज के लिए पहुंचे अपने घर

2 दिसंबर को जुबिन नौटियाल को एयरपोर्ट पर देखा गया था. वह इलाज के लिए अपने होम टाउन उत्तराखंड जा रहे थे. डॉक्टर ने उन्हें आराम के लिए बतया था. शुक्रवार की रात को जुबिन नौटियाल ने अपने ताल्लुक से हेल्थ अपडेट दी है. उन्होंने ये अपडेट सोशल मीडिया पर दी. 

यह भी पढ़ें: एक फौजी की दर्द भरी चिट्ठी पढ़कर छोड़ दी थी नौकरी, 30 रुपये लेकर घर से निकले थे Dev Anand

सोशल मीडिया पर दी हेल्थ अपेडेट

जुबिन नौटियाल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें देखा जा सकता है कि वह अस्पताल में बिस्तर पर हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि "आप सभी के ब्लेसिंग्स के लिए थैंक्यू, भगवान की निगाह मुझ पर थी और उन्होंने मुझे उस एक्सीडेंट में बचा लिया. मुझे डिस्चार्ज कर दिया गया है और मैं ठीक हो रहा हूं. आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और वॉर्म प्रेयर्स के लिए थैंक्यू." सिंगर के फैंस नौटियाल के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

फेमस हैं सिंगर

जुबिन नौटियाल बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन सिंगरों में से एक हैं. उनके अक्सर गाने हिट हो जाते हैं. उनके गाने 'राता लंबिया-लंबिया', 'चिट्ठी', 'लुट गए' बहुत मशहूर हुए.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}