trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02034211
Home >>Zee Salaam ख़बरें

JDU Lalan Singh Resign: JDU के अध्यक्ष पद से ललन सिंह ने दिया इस्तीफा, नीतीश होंगे नए अध्यक्ष

JDU Lallan Singh Resign: जेडीयू के अध्यक्ष पद से ललन सिंह ने इस्तीफा दे दिया है. अब उनकी जगह सीएम नीतीश कुमार यह पद संभालने जा रहे हैं. ललन सिंह के इस्तीफे मंजूर भी कर लिया गया है.

Advertisement
JDU Lalan Singh Resign: JDU के अध्यक्ष पद से ललन सिंह ने दिया इस्तीफा, नीतीश होंगे नए अध्यक्ष
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Dec 29, 2023, 12:55 PM IST

JDU Lallan Singh Resign: JDU के अध्यक्ष पद से ललन सिंह ने इस्तीफा दे दिया है. उनके इस्तीफे को स्वीकार भी कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार अध्यक्ष पद संभालेंगे. बता दें काफी दिनों से ललन सिंह के इस्तीफा को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. इस मामले को लेकर उन्होंने खुद भी बयान दिया था. हाल ही में उन्होंने कहा था कि जेडीयू एक है. उनके इस बयान से लगा था कि वह इस्तीफा नहीं देने वाले हैं. लेकिन, अचानक उनके इस्तीफे ने सबको हैरान कर दिया है.

मीटिंग पर नीतीश ने कही थी ये बात

मामले से परिचित लोगों के मुताबिक, जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ​​​​ललन सिंह ने नई दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पद छोड़ने की पेशकश थी, जिसे मंजूर कर लिया गया है. मुख्यमंत्री ने गुरुवार को पटना में संवाददाताओं से कहा था कि ये बैठकें हर साल होती हैं. यह सामान्य है...कुछ खास नहीं है. ये नियमित बैठकें हैं. अब इस फैसले में बड़े फैसले ने सबको हैरान कर दिया है.

ललन सिंह ने कही थी ये बात

इसके अलावा ललन सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार पार्टी के नेता हैं और दावा किया कि उनके भविष्य और नीतीश कुमार के साथ उनके मतभेदों के बारे में अफवाहें भाजपा के इशारे पर फैलाई जा रही हैं. सिंह ने व्यंग्यात्मक ढंग से कहा था, "अगर मुझे इस्तीफा देना होगा, तो मैं आपको (मीडियाकर्मियों को) फोन करूंगा और आपसे सलाह लूंगा कि इस्तीफे में क्या लिखना है ताकि आप भाजपा कार्यालय जाकर मसौदा प्राप्त कर सकें.”

 

Read More
{}{}