trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01827816
Home >>Zee Salaam ख़बरें

सीमांचल में AIMIM की कब्र खोदेगी INDIA; खान, "बोले ओवैसी को माफ नहीं करेगा अल्लाह"

Kishanganj News: JDU ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरु कर है. पार्टी को मजबूत करने के लिए कई नेताओं ने किशनगंज का दौरा किया. मंत्री जमां खान ने AIMIM पर जमकर हमला बोला.  

Advertisement
सीमांचल में AIMIM की कब्र खोदेगी INDIA;  खान, "बोले ओवैसी को माफ नहीं करेगा अल्लाह"
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Aug 16, 2023, 06:30 PM IST

Lok Sabha Election 2023: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी शुरु कर दी है.  मुस्लिम बाहुल्य इलाके पर सब की नज़र है, इसी क्रम में जदयू के कई मंत्री और विधायक INDIA को मजबूत करने के लिए किशनगंज में हैं. जदयू MLC खालिद अनवर एवं खाद्य एवं उपभोगता संरक्षण मंत्री व धमदाहा विधानसभा से विधायिका लेसी सिंह क्षेत्र का दौरा कर रही हैं. मंत्री लेशी सिंह ने किशनगंज को हिन्दु-मुस्लिम एकता का प्रतीक बताया. मंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वो एक दूसरे को आपस में लड़कर बांटना चाहती है.

उन्होंने मीडिया वार्ता में कहा, " जदयू के लोग सीमांचल सहित पूरे बिहार का भ्रमण कर रहे हैं,ताकि बीजेपी का जो फुट डालो राजनीति है समाज में जो विद्वेष फैला रहे है उसे रोक सके". 

"मंत्री सिंह ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में आने वाले 2024 लोकसभा इलेक्शन के दौरान विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए मुहिम आगे बढ़ रहा है उससे भाजपा घबरा गई हैं".

जदयू MLC खालिद अनवर ने दावा करते हुए कहा, "लोकसभा इलेक्शन में बिहार से बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे और बिहार के 40 सीटों पर INDIA का कब्जा होगा. MLC अनवर ने कहा कि देश में बीजेपी एक सौ से भी कम सीटों पर सिमट कर रह जायेगी.उन्होंने कहा कि भाजपा देश के लोगों को ठगने का काम किया है. देश के किसानों, नौजवानों को बेरोजगारों को बीजेपी की सरकार कुछ नहीं दिया है.महंगाई चरम सीमा पर है. जिससे देश के 130 करोड़ जनता ने ठान लिया है भाजपा का अंत अगामी लोकसभा चुनाव में तय है".

धर्म का राजनीति करने वालों को नहीं करेंगे शामिल; खालिद अनवर
"वहीं INDIA में AIMIM को शामिल करने को लेकर कहा कि बीजेपी हो या AIMIM दोनों धर्म की राजनीति करते है ऐसे लोगों को देश के अमन पसंद लोग पसंद नहीं करते हैं. इससे पहले भी  महात्मा गांधी, डॉ भीमराव अंबेडकर और मौलाना अबुल कलाम आजाद भी पसंद नहीं किये थे और ऐसी ताकतों को हमारी पार्टी भी पास नहीं आने देगी".

वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए AIMIM लड़वाते हैं चुनाव;  मंत्री जमां खान
"बिहार सरकार में अल्पसंख्यक मंत्री जमां खान ने किशनगंज सर्किट हाउस में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला. खान ने कहा कि AIMIM को तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में चुनाव नहीं लड़वाते है सिर्फ उन्हें यूपी और बिहार नजर आता है. उन्होंने आगे कहा कि वो सिर्फ एक समुदाय के लोगों को चुनाव लड़वाते है ताकि वोटों का ध्रुवीकरण हो सके. उन्होंने साफ तौर पर AIMIM सुप्रिमो असदुद्दीन ओवैसी के बगैर नाम लिए कहा कि ऐसे लोगों को खुदा भी माफ नही करेगा". 
 

Read More
{}{}