trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02114835
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Jawaharlal Nehru Stadium में गिरा पंडाल, 12 अफराद जख्मी; राहत-बचाव कार्य जारी

Jawaharlal Nehru Stadium Pandal collapsed: Jawaharlal Nehru Stadium में एक कार्यक्रम के दौरान दो नंबर गेट पर एक बड़ा पंडाल गिर गया, जिससे चारों तरफ से आफरा-तफरी मच गई. 

Advertisement
 Jawaharlal Nehru Stadium में गिरा पंडाल, 12 अफराद जख्मी; राहत-बचाव कार्य जारी
Stop
Taushif Alam|Updated: Feb 17, 2024, 12:55 PM IST

Jawaharlal Nehru Stadium Pandal collapsed: दिल्ली में मौजूद Jawaharlal Nehru Stadium में एक कार्यक्रम के दौरान दो नंबर गेट पर एक बड़ा पंडाल गिर गया, जिससे चारों तरफ से आफरा-तफरी मच गई. इस हादसे में 12 अफराद जख्मी हो गए हैं. दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी है. 

घायलो को AIIMS में कराया गया भर्ती
जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पंडाल गिरने की घटना के घायलों को पास मौजूद सफदरजंग हॉस्पिटल और AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जख्मी अफराद का हॉस्पिटल में इलाज हो रहा है. अभी तक कोई हताहत की कोई जानकारी नहीं है. इस बीच स्टेडियम में भी राहत-बचाव कार्य जारी है. 

10 से 12 लोगों को आई है चोट
वहीं, दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पंडाल गिरने की घटना पर लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के स्टाफ आसिफ अंसारी ने कहा, "यहां 12 लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी बचाव अभियान जारी है."

हादसे के बाद राहत-बचाव कार्य जारी
हादसे के बाद घटनास्थल पर दिल्ली पुलिस, दमकलकर्मी मौके पर मौजूद हैं. इस हादसे में अभी भी पंडाल के नीचे और अफराद के दबे होने की आशंका है. दिल्ली में मौजूद Jawaharlal Nehru Stadium देश की राजधानी के लुटियन जोन के सबसे बिजी इलाकों में से एक है. यहां दिल्ली यूनिवर्सिटी के दयाल सिंह कॉलेज और सबसे लोकप्रिय साईं मंदिर भी मौजूद है. 

Read More
{}{}